विराट के जन्मदिन पर कटरीना की भूल, ऐसे बना मज़ाक
विराट के जन्मदिन पर कटरीना की भूल, ऐसे बना मज़ाक
Share:

आज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली का 30 वां जन्मदिन है जिसे दोनों साथ में उत्तराखंड में मना रहे हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं और अनुष्का के जरिये भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी जा रही है. इसी बीच विराट को बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने जन्मदिन की बधाई दी है. लेकिन कैटरीना कैफ अपनी एक गलती की वजह से खबरों का हिस्सा बन गई हैं. जी हां दरअसल विराट के जन्मदिन पर कैटरीना की एक बड़ी भूल सामने आई हैं. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा हैं.

आपको बता दें, कि विराट के जन्मदिन पर अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर विराट के साथ एक तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं. उनकी इस पोस्ट पर कैटरीना कैफ ने भी कमेंट किया हैं लेकिन उन्होंने ऐसी गलती कर दी कि जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनका मजाक बना हुआ हैं. आपको बता दें, कैटरीना ने गलती से अपने कमेंट में विराट की जगह अनुष्का शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी है. कैटरीना ने अनुष्का को टैग करते हुए हैप्पी बर्थडे कह दिया. 

वर्क फ्रंट की बात करें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ फिल्म 'जब तक है जान' में स्क्रीन साझा कर चुकी हैं. एक बार फिर कैटरीना और अनुष्का फिल्म जीरो में साथ नजर आऩे वाली हैं. आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान भी लीड रोल में नजर आएंगे.

न्यूड होकर सनसनी मचा रही ये हसीना, देखकर आप भी हो जाएंगे घायल

100 करोड़ कमाने वाली साल की 10 वीं फिल्म बनी 'बधाई हो'

हिट ट्रेलर के बाद 'केदारनाथ' पर उठी बैन की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -