अगर एक दिन हुई अर्जुन और रणबीर की शादी तो इनके यहाँ जाएंगी कटरीना
अगर एक दिन हुई अर्जुन और रणबीर की शादी तो इनके यहाँ जाएंगी कटरीना
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ जमकर अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. ऐसे में वह लगातार कई खुलासे कर रहीं हैं और उन्हें लेकर वह चर्चाओं में हैं. ऐसे में हाल ही में कटरीना चैट शो बीएफएफ विद वॉग सीजन 3 में स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ पहुंचीं. जहाँ उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की शादी के बारे में बात की.

जी हाँ, वहां उन्होंने बताया कि वे रणबीर की शादी में जाएंगी या नहीं. जी दरअसल, हुआ यूँ कि चैट शो में एक गेम के दौरान होस्ट नेहा धूपिया ने कटरीना से पूछा कि ''अगर रणबीर-आलिया और अर्जुन-मलाइका ने एक ही दिन, एक ही वक्त पर शादी की, तो वे किसकी शादी में जाएंगी.'' ऐसे में कटरीना ने कहा कि ''अगर मुझे दोनों में से किसी एक चुनना होगा, तो मैं अर्जुन कपूर को चुनूंगी, क्योंकि वे मेरे राखी ब्रदर हैं.'' आगे कटरीना ने बताया कि ''वे अर्जुन को राखी बांध चुकी हैं, इस हिसाब से वे उनके लिए ज्यादा खास हैं.''

वहीं आगे कटरीना ने राखी बांधने वाली बात के बारे में डिटेल में बताते हुए कहा कि ''मैंने जिस दिन 'शीला की जवानी' रिलीज हुआ था, उस दिन उन्हें (अर्जुन को) राखी बांधी थी और उन्हें ये पसंद नहीं आया था. मैंने पूछा था कि अर्जुन, तुम मेरे राखी ब्रदर बनना चाहते हो, तो उन्होंने कहा कि नहीं. तब मैंने कहा कि अर्जुन तुम मेरे राखी ब्रदर बनने वाले हो.'' आप सभी को यह भी बता दें कि अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और दोनों अक्सर एक दूजे के साथ नजर आते हैं. वहीं दूसरी तरफ कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर, आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और दोनों कभी भी शादी कर सकते हैं.

जन्मदिन मनाने के बाद फिर 'तख़्त' पर लौटे करण जौहर, शेयर किया वीडियो

10 साल पहले भी काफी फिट दिखाई देते थे सलमान, वायरल हो रही फोटो

जन्मदिन विशेष : जिस किरदार में गया, उसे बखूबी जिया, 100 फिल्मों में विलेन बन चुके हैं 'बाबू भाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -