कैटरीना-विक्की की शादी में बहुत खास है खाने का मेन्यू, देखकर उड़ेंगे होश
कैटरीना-विक्की की शादी में बहुत खास है खाने का मेन्यू, देखकर उड़ेंगे होश
Share:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों शादी के लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं। यहाँ दोनों का परिवार पहले ही मौजूद रहा और दोनों बीते कल रात सिक्स सेंसेंस फोर्ट बरवाड़ा, सवाई माधोपुर पहुँच चुके हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो कैटरीना शादी से पहले स्ट्रिक्ट नो कार्ब डाइट पर हैं लेकिन शादी में परोसी जाने वाली स्वादिष्ट डिशेज का वो जमकर लुत्फ़ उठाएंगी। जी दरअसल वेडिंग को लेकर कई डिटेल्स लीक हो चुकी हैं और उनमें से एक ये भी है कि शादी में कई मुंह में पानी ला देने वाली डिशेज परोसी जाएंगी। जी हाँ, बीते रविवार को ही 100 से ज्यादा हलवाई सिक्स सेंसेस रिसोर्ट पहुंच चुके हैं।

यह सभी हलवाई एक धर्मशाला में ठहरे हुए हैं जो कि खासतौर से उनके लिए बुक की गई है। इस कपल की शादी में नाश्ते से लेकर डिनर तक स्पेशल मेन्यू सेट किया गया है ताकि मेहमानों को हर तरह की डिशेज चखने का मौका मिले। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कर्नाटक से फ्रेश सब्जियां मंगाई गई हैं लेकिन कुछ सब्जियां और फ्रूट्स विदेश से भी मंगवाए गए हैं जिनमें थाइलैंड का मशरूम और फिलिपीन्स का एवोकाडो भी शामिल है। इसी के साथ विक्की के बारे में बात करें तो वह एक हार्डकोर पंजाबी फैमिली से हैं और उन्हें खाने का बहुत शौक है इसलिए बताया जा रहा है कि टिपिकल पंजाबी थाली से लेकर छोले भटूरे और बटर चिकन भी मेन्यू में शामिल किए गए हैं।

वहीं शादी के मेन्यू में पेरीपेरी पनीर, टॉर्टिला वेफर्स, स्पिनच कॉर्न, काल स्लो सैलेड, ब्रोकली सैलेड, टोफू सैलेड जैसी इंटरनेशनल कुजीन का स्वाद भी मेहमानों को चखने को मिलेगा। इसी के साथ ही शादी में खाने का देसी तड़का भी लगेगा। कहा जा रहा है मेहमानों को राजस्थान की प्रसिद्द केर सांगरी की सब्जी, दाल-बाटी और चूरमा भी परोसे जाएंगे। आप सभी को यह भी बता दें कि विक्की-कैटरीना के वेडिंग फंक्शन 7 से 9 दिसंबर तक होंगे।

मजाक-मजाक में शुरू हुई कैटरीना-विक्की की प्रेम कहानी, भरी महफ़िल में अभिनेता ने किया था शादी के लिए प्रपोज

बॉलीवुड में आने से पहले कैटरीना कैफ को चाहते थे विक्की, अब करने जा रहे शादी

वेडिंग प्लेस पर आतिशाबाजी के साथ हुआ विक्की-कैटरीना का स्वागत, थाईलैंड से मंगवाई सब्जियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -