सामने आईं कैटरीना-विक्की की शादी की अनदेखी तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
सामने आईं कैटरीना-विक्की की शादी की अनदेखी तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप
Share:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अब शादीशुदा कपल बन चुके हैं। वहीं दोनों की शादी के बाद अब शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें (Katrina Kaif Vicky Kaushal Unseen Wedding Photos) सामने आई हैं। यह तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं और जो इन्हे देख रहा है वह हैरानी जता रहा है। वैसे इन फोटोज को कपल के परिवार वालों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में विक्की की मेहंदी और हल्दी की रस्में देखी जा सकती हैं। इसी के साथ ही कैटरीना कैफ के फैमिली मेंबर्स ने भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। इनमे एक तस्वीर में कैटरीना कैफ की मां और उनकी बहने नजर आ रही हैं।

आप सभी को बता दें कि विक्की कौशल की कजन उपासना वोहरा ने कई अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विक्की अपनी शादी को लेकर कितने एक्साइटेड थे। उन्होंने अपनी शादी में जमकर डांस किया। वहीं एक तस्वीर में विक्की कौशल की पूरी फैमली नजर आ रही है। इसे विक्की के कजन ने शेयर किया है। इसके अलावा विक्की कौशल के दूसरे कजन ने हल्दी की रस्म की बाद की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विक्की कौशल के रिश्तेदार नजर आ रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी में कुल 120 मेहमानों को न्योता दिया था, जिसमें नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी भी शामिल थे। ऐसे में अंगद और नेहा के फोटोज भी सामने आए हैं। इस कपल की शादी में डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के साथ ही पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी शामिल हुए थे और उनके फोटोज भी सामने आए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया में कपल की शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। आइए आपको दिखाते हैं सभी तस्वीरें।

इन 3 अभिनेत्रियों संग मार-पीट कर चुके हैं सलमान खान, शराब पीकर घर के सामने किया था हंगामा!

क्रिसमस पर कैटरीना ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि कीमत सुनकर उड़ेंगे होश

10 अफेयर के बाद भी अकेले रह गए सलमान खान, इन मशहूर अभिनेत्रियों को किया डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -