एक-दूसरे के बिना अधूरे हैं विकी-कैटरीना, दिनभर करते रहते हैं यह काम ?

एक-दूसरे के बिना अधूरे हैं विकी-कैटरीना, दिनभर करते रहते हैं यह काम ?
Share:

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल फिल्म मनमर्जियां के दौरान हरलीन सेठी के साथ काफी सुर्ख़ियों में थे. उन्होंने तब अपने रिलेशनशिप के बारे में कनफेस किया था. हालांकि बीते दिनों दोनों के बीच दूरियां बढ़ने की खबरें भी आ चुकी हैं और अब फिर ये सुर्ख़ियों में हैं. बताया जा रहा है कि यह चर्चा तब शुरू हुई जब हरलीन ने विकी कौशल को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था, तब यह खबर मिली थी कि दोनों के ब्रेकअप की वजह कटरीना कैफ हैं.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि करण जौहर के चैट शो पर कटरीना कैफ ने कहा था कि वह विकी कौशल के साथ काम करना चाहती हैं. इस बात ने फिल्मे गलियारों में भी काफी तूल पकड़ा था. वहीं जब विकी कौशल को करण के काउच पर यह बात बताई गई तो वह बेहद खुश और हैरान नजर आए. इसमें कोई दो रे नहीं है कि वह हॉट बाला कैटरीना को लाइक करते हैं.

दूसरी और अब वहीं नया अपडेट यह है कि कटरीना भी विकी को काफी पसंद करती हैं. इस खबर ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. विकी के एक करीबी सॉर्स ने फिल्मफेयर को बताया था कि कटरीना और विकी काफी गहरे दोस्त बन चुके हैं और सूत्रों की माने तो विकी और कटरीना इन दिनों काफी चैटिंग भी कर रहे हैं और इतना ही नहीं पूरे दिन दोनों एक-दूसरे से बात करते रहते हैं. इस नए खुलासे से दोनों की दोस्ती को और भी पंख लग सकते हैं. अगर ऐसा रहा तो जल्द यह जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचा सकती है. 

अपने बेटे के करियर को लेकर कुछ ये सोचते हैं खिलाड़ी कुमार, कहा-16 साल के बच्चे पर...

आँखें 2 में इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने, सुष्मिता सेन के किरदार में आएँगी नज़र

VIDEO : किसान के घर जमीन पर बैठे नजर आए आमिर-करीना, जमकर उठाया खाने का लुत्फ़

जैकलीन से यह खास काम सीखना चाहती हैं तापसी, खोले और भी कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -