सलमान के बाद कैटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी
सलमान के बाद कैटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस कपल को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है इस मामले में मुंबई पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यह धमकी सोशल मीडिया के जरिए दी गई है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि यह मामला मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। खबर के मुताबिक विक्की और कैटरीना को सोशल मीडिया के जरिए कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी, हालाँकि शिकायत के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की साइबर शाखा ने आरोपी की पहचान कर ली है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी को लेकर बताया गया है कि वह कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा था और उनके पोस्ट पर अश्लील कमेंट्स लिखता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) (धमकी) और 354 (डी) (महिला का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आईटी एक्ट 67 (अश्लील तस्वीरें, वीडियो और कमेंट्स पोस्ट करना) तहत भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसी के साथ इस मामले में मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर स्टॉक कर रहा था और उसने एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर ही धमकी का मैसेज भेजा था।

इस बारे में शिकायत विक्की कौशल ने दर्ज करवाई थी और अपनी शिकायत में उन्होंने कहा था कि आरोपी उनकी पत्नी को स्टॉक करता था और धमकी देता था। आप सभी को बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में मालदीव वेकेशन पर गए थे, और यहाँ कपल ने कैटरीना का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वहीं यहाँ के कई फोटोज भी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किये थे।

'मैं रैपिड फायर शोज में बड़ा मशहूर हूँ', करण जौहर को कार्तिक आर्यन का मुंहतोड़ जवाब!

दिल बेचारा की रिलीज हो हुए 2 साल, सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं संजना सांघी

'गुड लक जेरी' के लिए नयनतारा ने जाह्नवी को कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -