इस ज्वेलरी ब्रांड के लिए कैटरीना ने कराया फोटोशूट
इस ज्वेलरी ब्रांड के लिए कैटरीना ने कराया फोटोशूट
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो उनके फोटोशूट की हैं. जी हाँ, हाल ही में कैटरिना ने एक बहुत ही हॉट और सेक्सी फोटोशूट करवाया है और यह फोटोशूट उन्होंने कल्याण ज्वेलर्स के लिए करवाया हैं.

इस फोटोशूट में उन्होंने कल्याण ज्वेलर्स की ज्वेलरी पहनी हुई हैं जो बहुत ही शानदार लग रही हैं. इस फोटोशूट में वह वाकई में शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उनका लुक एकदम रॉयल लग रहा है. कल्याण ज्वेलर्स की ज्वेलरी कैटरिना पर खूब फब रही हैं और वह बहुत ही सुंदर लग रही हैं.

आप सभी को बता दें कि कैटरीना जल्द ही फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाली है और सी फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ और अनुष्का शर्मा भी होंगे. इसी के साथ कैटरीना फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में भी नजर आने वाली है जिसमे उनके साथ आमिर खान और फातिमा सना शैख़ भी नजर आने वाले हैं.

अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर कैटरीना ने यह शानदार फोटोशूट करवाया हैं जो बहुत ही गॉर्जियस लग रहा हैं. आपको बता दें कि कैटरीना वाकई में बहुत ही सुंदर हैं और ज्वेलरी पहनने के बाद वह और सुंदर लग रहीं हैं. बात करें कैटरीना की फिल्म 'ज़ीरो' की तो वह 21 December 2018 को रिलीज होने वाली हैं.

क्या 'पद्मावत' के बदले अक्षय कुमार की मिली थी 'राउडी राठौर 2'

आलिया नहीं तो 'राज़ी' नहीं- मेघना गुलजार

मुंबई में अपने होने वाले पति के साथ नजर आई सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -