कैटरीना कैफ़ को ऑरेंज ड्रेस में देख भड़कें यूजर्स, कहा- 'काली हो गई तुम...'
कैटरीना कैफ़ को ऑरेंज ड्रेस में देख भड़कें यूजर्स, कहा- 'काली हो गई तुम...'
Share:

बॉलीवुड कि बहुत ही हॉट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ अपने लुक्स के कारण हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। ऐसे में जल्द ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। वह आजकल इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और इस फिल्म में उनके साथ एक्टरअक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में बीती रात कटरीना अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी लेकिन वहां उनके लुक के कारण वह ट्रोल हो गईं हैं।

जी हाँ, इस पार्टी के दौरान कैटरीना ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसे देखकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। आप सभी को बता दें फोटोज में कटरीना की पीठ काफी काली दिखाई दी और उसे ही देखकर यूजर्स बोल रहे हैं- ''तुम इतनी काली तो नहीं थी'' इसी के साथ इसके पहले भी अक्षय और कैटरीना किसी गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे थे और उस दौरान भी वह काली नजर आईं थीं। आपको बता दें कि पूरे 10 साल बाद अक्षय और कैटरीना बड़े पर्द पर साथ में नजर आने वाले हैं।

2010 के बाद से दोनों किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज की तारीख बदलने के बारे में काफी समय से बातें चल रहीं हैं और खबरें हैं कि यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार हो रहा है जब अक्षय ने रोहित के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम किया हो।

आलिया की बहन शाहीन ने बताया सुसाइड की कोशिश से पहले दिमाग में चल रहा था ऐसा कुछ

कुमार सानू की बेटी दीपिका पादुकोण की है बढ़ीं फैन, करना चाहती हैं ऐसा काम

सारा-कार्तिक ने बताया वैलेंटाइन डे का प्लान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -