देसी लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं कैटरीना कैफ, ऐसा दिया कैप्शन
देसी लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं कैटरीना कैफ, ऐसा दिया कैप्शन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म को वो फ्लॉप होने नहीं देना चाहती इसके लिए वो पूरी मेहनत कर रही हैं. इतना ही नहीं, वो प्रमोशन के लिए सलमान के साथ भी हैं और अकेले भी कर रही हैं. फिल्म के लीड ऐक्टर सलमान खान भी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं. कटरीना और सलमान को लगातार एक साथ इस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में देखा जा सकता है. 

इसके अलावा कटरीना अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई प्रमोशनल इवेंट की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पूरी तरह 'हिंदुस्तानी नारी' के अवतार में नजर आ रही हैं. कह सकते हैं कटरीना देसी लुक में दिखाई दे रही हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कटरीना पीली साड़ी में बिंदी लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, 'सारी की सारी हिंदुस्तानी नारी.' 

इन सब के बाद बता दें कि अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी 'भारत' में सलमान और कटरीना के साथ दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी जिसके लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. 

Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान ने ली थी खास ट्रेनिंग

भारत की रिलीज के बाद कुछ ऐसा करेंगी कैटरीना, फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा

'भारत' के प्रोडूसर की पत्नी का हुआ एक्सीडेंट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -