कैटरीना की बर्थ-डे पार्टी गेस्ट लिस्ट में रणबीर......
कैटरीना की बर्थ-डे पार्टी गेस्ट लिस्ट में रणबीर......
Share:

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ व रणबीर कपूर के बीच में ब्रेकअप की चर्चा जोरो पर है तथा अभी एक रिपोर्ट के अनुसार सुनने में आया था कि रणबीर व कैटरीना कैफ एक पार्टी के दौरान साथ साथ नजर आए थे। जिसके बाद इन दोनों को कभी भी एक साथ में नहीं देखा गया. बता दे कि रणबीर और कैटरीना अभी हाल फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'जग्गा जासूस' है की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

कैटरीना का 16 जुलाई को जन्मदिन भी है तथा ऐसी चर्चा है कि 16 जुलाई को कैटरीना कैफ 33 साल की हो जाएंगी. जानकारी के अनुसार इस दिन वे सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ इंटरेक्शन करेंगी. कैटरीना कैफ अपने जन्मदिन वाले दिन एक पार्टी भी देने वाली है व कैटरीना की इस पार्टी में कैटरीना के बहुत ही खास लोगो के शामिल होने के समाचार है.

इस पार्टी में कैटरीना अपने पूर्व प्रेमी रहे रणबीर कपूर को नहीं देखना चाहती है. इसी कारण से कैट अपना जन्मदिन अपने फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्तों के साथ ही मनाएंगी। कैटरीना की मां और दोनों बहनें मुंबई में ही हैं। वे अपना जन्मदिन अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मनाएंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -