'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फ्लॉप होने के बाद कैटरीना ने कहा- 'मेरी फिल्म नहीं थी'

साल 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. इस फिल्म में आमिर खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आई थी. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म औंधे मुँह गिरी थी. ऐसे में हाल ही में कैटरीना कैफ ने फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की असफलता से खुद को किनारे कर लिया है.

जी हां... हाल ही में कैटरीना ने एक इवेंट में शामिल हुई थी और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि. 'फिल्म में मैंने जो भी काम किया है उसकी मैं ईमानदारी से जिम्मेदारी लेती हूं. लेकिन, यह मेरी फिल्म नहीं थी.' कैटरीना ने आगे ये भी कहा कि, 'फिल्म में मेरे दो गाने और कुछ सीन थे, मैं फिल्म का बड़ा हिस्सा नहीं थी. इसलिए मुझे इस फिल्म के लिए इतना भावात्मक होने की जरूरत नहीं है.' सूत्रों की माने तो इस फिल्म के बारे में कैटरीना ने ये भी कहा कि, 'मुझे आमिर खान और आदित्य चोपड़ा के लिए बहुत बुरा लगा क्योंकि वे मेरे अच्छे दोस्त है. मुझे पता है कि वह फिल्म को लेकर कितने सीरियस थे. विजय कृष्ण आचार्य भी मेरे प्रिय दोस्त हैं. हमने सब कुछ ठीक किया था. लेकिन, पता नहीं सब गलत क्यों हो गया.'

वहीं कैटरीना की फिल्म जीरो के बारे में बात करे तो ये भी फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म जीरो में तो कैटरीना का बड़ा किरदार था. इस फिल्म में कैटरीना ने एक एक्ट्रेस का रोल प्ले किया था जो शराब पीने की आदी है और अपनी लाइफ को लेकर खुद को असुरक्षित महसूस करती है. फिल्म भले ही फ्लॉप हुई हो लेकिन कैटरीना की एक्टिंग को क्रिटिक्स ने भी सराहा था. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही कैटरीना फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान भी दिखाई देंगे. ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को इतने लाख रूपए देगी 'टोटल धमाल' की टीम

Bharat : सेट से आई नई तस्वीर, फिर नहीं दिखे भाई जान

सोनाक्षी के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -