सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर कटरीना ने किया चौकाने वाला खुलासा
सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर कटरीना ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान खूब फेमस एक्टर हैं और उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. ऐसे में सलमान का नाम कई बार कटरीना कैफ के साथ जुड़ा है और वह उनेक साथ अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. ऐसे में आए दिन मीडिया में खबरें आती रही है कि ''ये दोनों सिर्फ एक दूसरे के अच्छे दोस्त नहीं है बल्कि दोस्त से भी बढ़कर है.'' वहीं जब- जब सलमान खान और कटरीना कैफ को उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तब- तब उन्होंने ने कभी भी साफ तौर पर इसका स्वीकार नहीं किया, लेकिन अब कटरीना कैफ ने सलमान संग अपने रिश्ते को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा कर दिया है.

जी दरअसल हाल ही में कटरीना कैफ ने कहा कि, ''मेरे और सलमान अच्छे दोस्त है इसके अलावा कुछ नहीं. पिछले 16 सालों से मैं और सलमान दोस्त है. वो एक अच्छे इंसान हैं और साथ ही मेरे अच्छे दोस्ती भी. वो मुझे हमेशा मेरे साथ खड़े दिखाई दिए. वो उस वक्त भी मेरे साथ खड़े रहे जब मुझे उनकी जरूरत थी. वो हमेशा मेरे कॉन्टैक्ट में ना रहें लेकिन जब भी मैंने उनको मदद मांगी वो मदद जरूर करते हैं.'' इसी के साथ आप सभी को यह भी वैसे आपको बता दें, सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी पहली बार फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में दिखाई दी थी और इस फिल्म के बाद मीडिया में उनके अफेयर की खबर जोरों पर शुरू हो गयी थी जो आज तक कायम है.

वहीं बीते दिनों भी आइफा अवार्डस में जब कटरीना का डांस आया तो कोई खड़ा नहीं हुआ था लेकिन सलमान झट से खड़े हो गए थे और तालियां बजाने लगे थे. कटरीना बॉलीवुड के हैंडसम बॉय रणबीर के साथ भी रिलेशन में रह चुकीं हैं लेकिन ब्रेकअप बाद वापस उन्हें भाईजान ने ही सहारा दिया.

करीना के जन्मदिन पर अर्जुन ने किया उन्हें ट्रोल, कहा- 'मेरा बस चलता तो...'

हेमा मालिनी के साथ इस एक्टर को लगा रेप सीन सबसे अच्छा, जानकर हो जाएंगे हैरान

प्रियंका को टूटकर मिस कर रहे निक जोनस, सामने आया ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -