जब कटरीना ने इस सेलेब की उतरवा ली थी जीन्स और फिर...
जब कटरीना ने इस सेलेब की उतरवा ली थी जीन्स और फिर...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ सबसे फैशनेबल कपड़े पहनने वाले सितारों में से एक हैं. यही वजह है कि उनके पास कपड़ों का शानदार कलेक्शन है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कटरीना को अगर कोई ड्रेस पसंद आ जाए तो वह सामने वाले व्यक्ति से उसे उतारकर उन्हें देने के लिए कहने से पीछे नहीं हटती. हाल ही में कटरीना ने एक चैट शो में अपनी बारे में कोई खुलासे किये हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, नेहा धूपिया के चैट शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें कटरीना कैफ के साथ मेहमान बनकर आईं अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने इस बारे में बताया. इस बारे में अनाइता कहती हैं कि एक बार वह कटरीना के यहां फिटिंग के लिए गई थीं. वहां पहुंचने के बाद कटरीना ने अनिता से कहा कि उन्हें उनकी जींस बहुत अच्छी लगी. इसके बाद कटरीना ने उनसे जींस उतरवा ली जिस वजह से अनाइता को बाकी बचा फिटिंग का काम अंडरवेअर में ही करना पड़ा. यानि उन्हें जो पसंद आजाये उससे वो उतरवा ही लेती हैं. 

इसके अलावा अनाइता ने यह भी बताया कि कटरीना ने अगले दिन उनकी जींस पहनी और उसे पहनकर वहां से चली गईं. जब अनाइता यह सब बता रही थीं तब कटरीना के एक्सप्रेशन्स देखने लायक थे. वहीं कटरीना ने भी अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि वह कहीं भी शॉपिंग कर सकती हैं. अगर वह आपकी ओर देख भी रही हैं तो इसका मतलब यह है कि वह शॉपिंग कर रही हैं. कटरीना ने कहा कि वह चीजें उधार उन्हें अपने पास हमेशा के लिए रखने के लिए लेती हैं.  

बचपन में तैमूर की तरह दिखती थी ये एक्ट्रेस, फोटो हो रही वायरल

Chopstick के बाद अभय देओल नहीं मिल रहा काम, बताई ये वजह

गौतम को अनुपम ने दी 'गंभीर' नसीहत, कहा- बयान देकर नहीं, बल्कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -