देवर के बर्थडे पर कैटरीना ने साझा की दिल जीत लेने वाली तस्वीर
देवर के बर्थडे पर कैटरीना ने साझा की दिल जीत लेने वाली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल 28 सितंबर को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे है। कम वक़्त में सनी ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुके है। सनी के जन्मदिन पर फैमिली और फ्रेंड्स उन्हें स्पेशल मैसेज के साथ विश भी करते हुए दिखाई दे रहे है। ऐसे में कटरीना कैफ ने भी अपने देवर को एकदम यूनीक स्टाइल में विश भी कर दिया है।

सनी के लिये कटरीना का पोस्ट: सनी कौशल बड़े भाई विक्की कौशल के साथ खास बॉन्ड साझा करते हैं। सिर्फ विक्की ही नहीं, बल्कि वो भाभी कटरीना के साथ भी दोस्त वाला रिश्ता साझा करते हैं। कटरीना कैफ हमेशा ही सोशल मीडिया पर सनी कौशल के साथ फोटोज साझा करती रहती हैं। देवर के बर्थडे पर भी कटरीना ने एक प्यारा सा पोस्ट साझा किया है।  

सनी के बर्थडे पर कटरीना कैफ ने अपनी अनदेखी वेडिंग पिक साझा कर दी है। इस फोटो में कटरीना ऑरेंज कलर का सूट पहने दिखाई दे रही है। वहीं विक्की येलो कलर के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहा है। कटरीना-विक्की की हंसी बता रही है कि उस वक्त कोई बड़ा जोक क्रैक किया गया था। मजेदार मूमेंट में सनी अपनी भाभी को प्रणाम करते हुए नजर आ रहे है। भाई, भाभी और देवर की खुशनुमा फोटो हर किसी का मन खुश कर रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कटरीना लिखती हैं, जीते रहो, खुश रहो। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फैंस हुए इंप्रेस: देवर-भाभी का रिश्ता सच में बहुत ही अनोखा बन जाता है । सनी और कटरीना का बॉन्ड देख कर ये बात बहुत हद तक सच नजर आती है। सनी और कटरीना का मजेदार बॉन्ड फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इसलिये कटरीना का पोस्ट देख कर फैंस खुशी से गदगद नजर आ रहे है। कोई कटरीना की फोटो को क्यूट बता रहा है। किसी ने Awww.... लिखा है। कोई पोस्ट पर दिल बनाकर अपना प्यार दिखा रहा है। वहीं कोई देवर-भाभी की जोड़ी को फायर कह रहे है।

Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' में हुई एक और नए किरदार की एंट्री

रिलीज हुआ Code Name Tiranga का धमाकेदार ट्रेलर

'विक्रम वेधा' की रिलीज से पहले सैफ अली ने खुद को लेकर कह डाली हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -