कैटरीना की बहन आमिर खान के इस गाने के रिक्रिएशन में आएँगी नज़र

कैटरीना की बहन आमिर खान के इस गाने के रिक्रिएशन में आएँगी नज़र

बॉलीवुड की बेबी डॉल कटरीना कैफ बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी है और उनकी बहन इसाबेल कैफ भी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. काफी समय से इस बारे में बातें चल रही थी कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं और इसके बारे में हाल ही में जानकारी सामने आई है. इसाबेल को-स्टार सूरज पंचोली के साथ नज़र आने वाली हैं. तो आइये जानते हैं उनके बारे फिल्म से जुड़ी क्या खबर सामने आई है.

करण-बिपाशा ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, सामने आई फोटो

इसाबेल कैफ को-स्टार सूरज पंचोली के साथ कोरियॉग्रफर स्टैनली डीकोस्टा की फिल्म 'टाइम टू डांस' की शूटिंग पूरी की है. जानकारी के अनुसार ये फिल्म भूषण कुमार और रेमो डिसूजा के प्रॉडक्शन में बन रही है. इस फिल्म में पूजा भट्ट और आमिर खान स्टारर फिल्म 'दिल है की मानता नहीं' के गाने 'अदाएं भी हैं' को रीक्रिएट किया गया है जो फिल्म साल 1991 में आई थी. इस गाने में आपको इसाबेल और सूरज पंचोली नज़र आएंगे.

इस एक्ट्रेस की मृत्यु पर अटल बिहारी वाजपेयी ने भी जताया था शौक

इस गाने की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है जिसे दक्षिण पूर्व इंग्लैंड के डोवर केंट काउंटी में शूट किया गया है. गाने को रिक्रिएट करने के लिए लिरिक्स, बीट्स और म्यूजिक में भी बदलाव किये गए हैं. खास बात ये है कि इस गाने को सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने गाया है जिसे कंपोज तनिष्क बागची ने किया है. ये फिल्म इसाबेल की पहली फिल्म है जिसमें वो एक बॉलरूम और लैटिन डांसर का किरदार निभाएंगी और सूरज पंचोली स्ट्रीट डांसर के रूप में दिखेंगे जो साल्सा, जुंबा करते नज़र आते हैं. इस फिल्म में वालूश्चा डिसूजा और साकिब सलीम भी नजर आएंगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

8 साल तक ड्रग्स लेने के बाद अब यह काम कर रहा है ये सिंगर

जल्दी ही शुरू होगी ऐश-अभी की 'गुलाब जामुन'