कैटरीना कैफ ने शेयर की हनीमून की पहली तस्वीर, देखकर फैंस हुए गदगद
कैटरीना कैफ ने शेयर की हनीमून की पहली तस्वीर, देखकर फैंस हुए गदगद
Share:

बॉलीवुड में नए-नए कपल बने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्मों के शूट में व्यस्त हो गए हैं। आप सभी को बता दें कि इस कपल ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लिए। वहीँ शादी के बाद विक्की और कैटरीना फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जो आप देख रहे होंगे। वैसे शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए रवाना हो गए थे और अब कैटरीना ने अपनी मेहंदी और चूड़ा दिखाते हुए तस्वीर शेयर की है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कैटरीना के मेहँदी वाले हाथ दिख रहे हैं और उनकी इस फोटो पर फैंस और सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग तो मेहंदी में विक्की का नाम खोजते हुए नजर आ रहे हैं। वहीँ कैटरीना ने अपनी मेहंदी की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी लगाई थी और साथ ही एक गाना भी शेयर किया था। आप देख सकते हैं कैटरीना कैफ ने मेहंदी और चूड़े की तस्वीर शेयर करते हुए हार्ट इमोजी पोस्ट की। उनकी इस फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि ये किसी बीच की है।

यानी कैटरीना के हनीमून की। उन्होंने ये फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए नचदी फिरा गाना लगाया था जो बेहतरीन रहा। वैसे अब तक कैटरीना के इस पोस्ट को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी शामिल है जिन्होंने ढेर सारी हार्ट इमोजी पोस्ट की है। वहीं विक्की और कैटरीना के एक फैन ने कमेंट किया- मैं विक्की का नाम मेहंदी में ढूंढ रही हूं। इसके अलावा एक फैन ने लिखा- विक्की सर का नाम नहीं दिख रहा है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो यह कपल हनीमून के लिए मालदीव गए थे हालांकि उन्होंने अभी तक लोकेशन की जानकारी नहीं दी है। कुछ दिन पहले ही दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे और फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी किया था।

विक्की कौशल से शादी के बाद सलमान खान के साथ शूटिंग के लिए लौटी कैटरीना कैफ

शादी के बाद विक्की कौशल ने की काम पर वापसी, फैंस बोले- 'खा लिया हलवा?'

विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर सलमान खान के पिता सलीम ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -