कैटरीना ने शेयर की अपने शानदार एब्स की फोटो...
कैटरीना ने शेयर की अपने शानदार एब्स की फोटो...
Share:

फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी जल्दी ही परदे पर एक्शन मोड में नजर आने वाली है. इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन के लिए सल्लू मिया के साथ-साथ कैटरीना ने भी जमकर मेहनत की है. दिन-रात कैटरीना ने जिम में पसीना बहाया है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तब से ही दर्शको के बीच कैटरीना के एक्शन्स सीन्स, उनका बदला हुआ लुक और उनकी शानदार बॉडी की चर्चाये जोरो-शोरो से चल रही है. फिल्म के सभी एक्शन सीन्स में फिट बैठने के लिए कैटरीना काफी समय से मेहनत कर रही है. अक्सर कैटरीना जिम में कर रही एक्सेर्साइज़ की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है.

 

 

Up and at it ....... 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्म के ट्रेलर में तो आपने कैटरीना का एक्शन देख ही लिया तो अब उनके एब्स भी देख लीजिये. हाल ही में कैटरीना ने कुछ फोटोज शेयर किये है जिसमे वो अपने एब्स दिखाती हुई नजर आ रही है. अक्सर कैटरीना अपने शूटिंग के और जिम के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है लेकिन उन्होंने अपने एब्स के फोटोज पहली बार शेयर किये है. बता दे फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का ट्रेलर दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के भीतर 29 मिलियन्स व्यूज मिल चुके है. अब तो दर्शको को बस फिल्म के रिलीज़ होने का ही इंतजार है. फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इसी महीने भारत में लॉन्च होगा 'वनप्लस 5T'

बिजनेस ऑप्टिमिज्म रैंकिंग में भारत गिरा

दुनिया का सबसे छोटा एंड्राइड फोन, जानिए फीचर्स

जियो रिचार्ज पर यहां मिल रहा 99 का कैशबैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -