कैटरीना ने किया कुछ ऐसा, सलमान खान भी हो जाएंगे लट्टू
कैटरीना ने किया कुछ ऐसा, सलमान खान भी हो जाएंगे लट्टू
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं और इस फिल्म में सलमान खान संग उनकी जोड़ी बनी हुई है और दोनों का फिल्म में जबरदस्त रोमांस भी देखने को मिलेगा. वहीं अब फिल्म का प्रमोशन इन दिनों शुरू हो चूका है. कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की है जिसमें वो साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आ रही रही है. 

साथ ही बता दें कि कैटरीना कैफ की ये फोटो भारत प्रमोशन के दौरान की ही है. इस फोटो को देख सलमान खान तो क्या हर कोई कैटरीना कैफ के हुस्न का दीवाना हो ही जाएगा. भारत फिल्म में कैटरीना कैफ का जबरदस्त रोल देखने को मिलेगा जैसा कि ट्रेलर देख कर पता चलता है. कहा अजा रहा है कि वे भी सलमान के तरह ही अलग-अलग लुक में नजर आएंगी.

फ़िलहाल तो फिल्म के कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं. ऐथे आ और चाशनी गाने में सलमान खान संग कैटरीना कैफ नजर भी आ रही हैं. अब फिल्म का चौथा गाना जिंदा भी रिलीज कर दिया गया है. यूट्यूब पर ये गाना धमाल भी मचा रहा है और कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की जोड़ी को फिल्म टाइगर जिंदा है के बाद एक बार फिर से खूब देखा अजा रहा है. बता दें कि 5 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के आठ दिशा पटानी, कैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं. 

Zinda Song : अलग-अलग अंदाज़ में नज़र आये 'भारत', आउट हुआ नया गाना

सिंगापुर के मैडम तुसाद में पहुंचे शाहिद कपूर, ऐसा था मीरा राजपूत का रिएक्शन?

बढ़ती जा रही है Soty 2 की कमाई, हफ्तेभर में कमा लिए इतने करोड़

सेक्सी फिगर दिखाकर फिर छाईं शमा सिकंदर, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -