VIDEO : इस तरह के कपड़े पहन जमकर झूमीं कैटरीना, देखकर दहल उठेंगे आप
VIDEO : इस तरह के कपड़े पहन जमकर झूमीं कैटरीना, देखकर दहल उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड में आज के समय में बहुत सारे टैलेंटेड एक्टर्स मौजूद हैं, जो अपने डांस से तहलका मचाते हुए नजर आते रहते हैं. इन सबके बीच में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जब डांस की बात आती है, तो हर किसी के दिमाग में कैटरीना कैफ का ही नाम सबसे पहले आता है. भारत एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने गाने पर सेक्सी मूव्स लगाती हुई देखें जाती है. वहीं एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है.

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हमेशा ही अपने डांस स्टेप से अपने फैंस के दिलों को जीतती रहती हैं. जबकि कैटरीना कैफ के डांस परफॉर्मेंस में इतना परफेक्शन इसलिए भी है क्योंकि वो फाइनल शॉट देने से पहले रिहर्सल भी करती हुई नजर आती हैं, भारत एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं और नए वीडियो में यह साफ तौर पर देख सकते हैं. 

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो साझा किया है, हम उसमें देख सकते हैं कि वो शो के लिए डांस रिहर्सल कर रही हैं. कैटरीना के इस वीडियो में डांस को देखकर आप भी उनके कायल हो ही जाएंगे. सबसे ज्यादा फैंस को जिसने सरप्राइज किया वो कैटरीना कैफ का हिल्स पर डांस रिहर्सल करना है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही कैटरीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग हैदराबैद के रामोजी सिटी में करेगी. फ़िलहाल अक्षय कुमार निर्दशक रोहित शेट्टी के साथ इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में जोर-शोर से कर रहे हैं.

 

 

Game Over Review : रोंगटे खड़े कर देंगी मगर कुर्सी से खड़े नहीं होने देंगी तापसी की फिल्म

भारत : दूर नहीं 200 करोड़, 9वें दिन भी हुईं बंपर कमाई

सुपरहिट हुई भारत, इमोशनल हुए सलमान ने ऐसे किया दर्शकों का धन्यवाद

मीरा ने शेयर की शाहिद की 16 साल पुरानी फोटो, यह एक्टर बोला- 'खेल खल्लास'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -