समझ से परे होगी मेरे बैनर तले बनी फिल्में : कैटरीना कैफ
समझ से परे होगी मेरे बैनर तले बनी फिल्में : कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ लगभग 10 साल बाद रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ काम करती हुईं नजर आएगी. वहीं इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी हैं. फ़िलहाल अक्षय और रोहित इस फिल्म को बैंकॉक में शूट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कैटरीना ने भी पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. बताया जा रहा है कि इसके बाद इसकी शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्मसिटी में की जाएगी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले काफी समय से कटरीना यह इच्छा भी जता चुकी हैं कि वह 'किल बिल' जैसी विमन-सेंट्रिक ऐक्शन फिल्म करना चाहती हैं, लेकिन उनकी यह इच्छा अभी तक पूरी नहीं हो सकी है और कटरीना ने कहा है कि, 'मेरे पास जो भी स्क्रिप्ट आती है, उसे मैं सुनती हूं और ऐक्शन के अलावा, मैं अन्य जॉनर जैसे सायकलॉजिकल थ्रिलर और कॉमिडी में भी प्रयोग करना चाहती हूं.

एक्ट्रेस कैटरीना ने आगे कहा कि आप उन्हीं फिल्मों से सिलेक्ट कर सकते हैं जो आपको ऑफर की जा रही हैं. उन्होंने इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के बाद अब कटरीना भी प्रोड्यूसर बनना चाहती हैं और अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार भी वह कर रही हैं. वहीं आगे उन्होंने कहा कि 'मेरे बैनर तले बनने वाली फिल्में शायद छोटी और थोड़ी ऑफ-बीट होंगी लेकिन वह ऐसी फिल्में होंगी जिन्हें हम साथ देख सकते हैं. 

 

शिल्पा के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए पति राज, इंस्टा पर लिखा यह ख़ास मैसेज

उल्टे-पुल्टे डांस से भी दिल जीत ले गए टाइगर-आलिया, वीडियो को मिलें लाखों व्यूज

पंकज त्रिपाठी का बड़ा खुलासा, अब पैसे नहीं, बल्कि इस तरह के रोल चाहिए

अब इस मधुर आवाज में सुनिए 'हमरी अटारिया पे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -