अब कभी जिम नहीं जा पाएंगी कैटरीना कैफ, आखिरी फोटो शेयर कर बताई वजह

अक्सर अपनी खूबसूरती के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने को बाय-बाय कह दिया है. जी हाँ... हाल ही में खूब कैटरीना ने बताया कि अब वो जिम नहीं जाएंगी. लेकिन अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे है कि कैटरीना अब जिंदगी में कभी जिम नहीं जाएंगी तो आप गलत सोच रहे है. दरअसल कैटरीना जिस जिम में जाती थी वह अब शिफ्ट हो गया है.

कैटरीना सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला के जिम में जाती है. कैटरीना पिछले 10 साल से इस जिम का हिस्सा बनी हुई हैं. दरअसल ये जिम अब दूसरी जगह शिफ्ट हो रहा है. इसलिए यासमीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कि है जिसमे वो कैटरीना के साथ बैठी हुई नजर आ रही है. दोनों एक्सेर्साइज़ मशीन को पकड़कर आँख बंद करके बैठी है. फोटो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दोनों ये जिम छोड़कर जाना नहीं चाहती हैं.

कैटरीना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यही तस्वीर शेयर कर लिखा है कि- बाय बाय जिम. 10 साल के बाद हम नए जगह जा रहे हैं. आपको बता दे यासमीन और कैटरीना अच्छी दोस्त भी है. और सिर्फ कैटरीना ही नहीं बल्कि उनके अलावा आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण भी यासमीन कराचीवाला के जिम में ही आती हैं.

'संजू' के नए पोस्टर में दिखा बाबा का WANTED लुक

अपनी नई दुल्हन के साथ अंडरवॉटर रोमांस करते हुए नजर आया बॉलीवुड का ये एक्टर

अधेड़ उम्र में एक बार फिर टीवी की इस सास ने कराया बोल्ड फोटोशूट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -