आख़िरकार कैटरीना ने खोल ही दी सलमान के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई

Dec 08 2018 11:24 AM
आख़िरकार कैटरीना ने खोल ही दी सलमान के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में सलमान खान के साथ अपनी रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ ही दी. वैसे सलमान और कैटरीना की लव स्टोरी के बारे में तो हर कोई जानता ही है. लेकिन दोनों ने कहीं भी इस बात को किसी के सामने जाहिर नहीं किया कि ये जोड़ी एक दूसरे से प्यार करती है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर कई खुलासे किये थे. आपको बता दें रणबीर कपूर के आने के बाद कैटरीना और सलमान खान में बीच दिन ब दिन दूरियां बनती गई.

लेकिन रणबीर के जाने के बाद से ही कैटरीना अकेली हैं और अब उन्होंने सलमान खान को लेकर फिर कुछ खास कहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान को लेकर कैटरीना ने अपनी दिल की बात करते हुए कहा कि, 'सलमान मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और वो हमेशा रहेंगे. आपको बहुत अजीब लगेगा कि ऐसा भी होता है जब हम हफ्तों तक या फिर महीनों तक बात नहीं करते, लेकिन जब भी मैं अपसेट हो जाती हूं तो वो न जाने कहां से सामने आ जाते हैं. ये बहुत ही चौंकाने वाली बात है क्योंकि ऐसे समय पर मैं किसी से बात नहीं करती और न जाने उन्हें कैसे पता चल जाता है.'

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ ही कैटरीना ने ये भी कहा कि, 'मेरे बुरे वक़्त में मेरी 6 बहनें और मेरी मां खूब साथ देती हैं. वहीं कैटरीना की फिल्मों की बात करें तो.' आपको बता दें कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रही हैं. इसके साथी ही वो अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं.

रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब

कैटरीना कैफ के इस सेक्सी फोटोशूट ने लगाईं फैंस के दिलों में आग

रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब