रणबीर और सलमान के बाद इनके साथ रिलेशनशिप में हैं कैटरीना कैफ!
रणबीर और सलमान के बाद इनके साथ रिलेशनशिप में हैं कैटरीना कैफ!
Share:

कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर ही अफेयर के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कई समय तक कैटरीना ने रणबीर कपूर को डेट किया था फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था. रणबीर और कैटरीना में बढ़ती नजदीकियों को देखकर तो ऐसा माना जाने लगा था कि दोनों का ये रिश्ता नेक्स्ट लेवल पर जाकर शादी में बदल जाएगा लेकिन 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

कैटरीना तो इसके बाद से ही सिंगल है लेकिन रणबीर कपूर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. इसी बीच हाल ही में कैटरीना ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस बताया. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'हकीकत में वो इस बारे में जानती ही नहीं हैं. उन्हें नहीं पता है कि वो कभी रिलेशनशिप के बारे में बात कर पाएंगी भी या नहीं. लेकिन इस वक्त वो सिंगल हैं और कोई भी सिंगल रह सकता है.'

वहीं कैटरीना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा कई और कलाकार भी नजर आएंगे जिनमें सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और नोरा फतेही मुख्य रूप से हैं. ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Total Dhamaal : फिल्म का हिस्सा ना बनने से दुखी हैं 'बमन', कही ये बात

17 साल बड़े एक्टर से शादी कर रही दिलीप कुमार की नातिन, वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल

माँ को मैसेज करने के बाद फांसी के फंदे पर झूल गई ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -