दीपवीर के रिसेप्शन में कैटरीना ने की ऐसी हरकत, कहा- 'आगे से नहीं करुँगी... '
दीपवीर के रिसेप्शन में कैटरीना ने की ऐसी हरकत, कहा- 'आगे से नहीं करुँगी... '
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी के चर्चे अब तक हो रहे हैं. उनकी शादी से ज्यादा चर्चाएं दीपवीर के रिसेप्शन की हो रही हैं. इस रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक सभी शामिल हुए थे और सभी ने जमकर डांस भी किया था. इस पार्टी में दीपिका की दुश्मन कैटरीना कैफ ने भी शिरकत की थी जहां कैटरीना ने खूब धमाल मचाया. आपको बता दें इन दिनों कैटरीना अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है और इसी बीच उन्होंने मीडिया से खास बातचीत की और इस पार्टी के बारे में कई बाते बताई.

कैटरीना ने इस दौरान कहा कि, '' दीपवीर की पार्टी से निकलने वाली मैं आखिरी मेहमान थी. मैंने खूब डांस भी किया और मुझे लगता है कि मैंने उस पार्टी में चॉकलेट भी जमकर खाई. लेकिन मुझे लगता है कि अब मुझे अगली बार से खुद पर कंट्रोल रखना चाहिए. लेकिन वो रिसेप्शन बहुत ही बेहतरीन था. जहां सभी ने जमकर मस्ती की और दीपवीर बहुत खूबसूरत लग रहे थे."

आपको बता दें कैटरीना और दीपिका के बीच की कड़वाहट की वजह रणबीर कपूर थे. दरअसल जैसे ही कैटरीना रणबीर की जिंदगी में आई तो रणबीर दीपिका से दूर हो गए थे और तभी से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी. आपको बता दें कैटरीना कैफ की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

आख़िरकार कैटरीना ने खोल ही दी सलमान के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई

रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब

कैटरीना कैफ के इस सेक्सी फोटोशूट ने लगाईं फैंस के दिलों में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -