दुखी होने पर सलमान के इस गाने पर डांस करती हैं कैटरीना, चाहती हैं करीना जैसा ये अंग

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ अक्सर ही सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. जल्द ही जोड़ी एक बार फिर फिल्म भारत में साथ नजर आने वाली हैं. इन दिनों सलमान और कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीच कैटरीना ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. हाल ही में कैटरीना ने एक ऐसी चीज के बारे में बताया जो करीना कपूर के पास है और वह पाना चाहती हैं.

इतना ही नहीं कैटरीना ने तो इस बात का भी खुलासा किया है कि जब वो दुखी होती है तो क्या करती है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना दुखी होने पर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सल्लू मियां के गाने पर डांस करती हैं. जी हां... कैटरीना ने आगे ये भी बताया कि, 'वह अपना मेटाबॉलिजम चेंज करना चाहती हैं ताकि उन्हें जिम न जाना पड़े. इसके साथ वह अपनी आंखों का रंग बदलकर करीना की तरह ग्रीन या ब्लू करना चाहती हैं.' इतना ही नहीं कैटरीना ने बातचीत के दौरान अपने फेवरिट डांस मूव के बारे में भी बताया.

सूत्रों की माने तो कैटरीना को फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने 'ओ ओ जाने जाना' में सलमान खान के डांस स्टेप्स बहुत पसंद हैं. जी हां... इस बात का खुलासा खुद कैटरीना ने ही किया है. कैटरीना ने इस बारे में बताया कि, 'जब वह दुखी होती हैं तो सलमान खान के इसी गाने पर डांस करती है.' वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट पर बात करें तो जल्द ही कैटरीना अळी अब्बास जफर की फिल्म भारत में नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर सलमान और कैटरीना का रोमांस दर्शकों को देख्नने को मिलने वाला है. सलमान और कैटरीना के अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी.

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड की दीवानी हुई कटरीना कैफ, बांधे तारीफों के पुल

फिर बिगड़ी सिंगर सोनू निगम की तबियत, नेपाल के अस्पताल में भर्ती

लुका-छुपी के प्रमोशन के दौरान कृति सनन का दिखा बेहद सेक्सी अवतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -