SMS में ये बात लिखकर कैटरीना ने तोड़ दिया था सलमान से रिश्ता
SMS में ये बात लिखकर कैटरीना ने तोड़ दिया था सलमान से रिश्ता
Share:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) एक दूजे से मोहब्बत करते थे, यह बात तो आप सभी को पता ही होगी। जी दरअसल काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए। खैर आज तक दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ भी ऑफिसियल नहीं हुआ लेकिन फैंस का यही मानना है कि दोनों साथ रहे थे। वहीं कहा जाता है किसी कारण दोनों के बीच दूरी आ गई थी और दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया। जी दरअसल आज तक दोनों के बीच दूरी किस वजह से आई यह हर कोई जानना चाहता है। कहा जाता है दोनों लगभग 6 साल तक रिलेशन में थे फिर इनका ब्रेकअप हो गया था।

केवल यही नहीं बल्कि कैटरीना (Katrina) सलमान (Salman) के ब्रेकअप को लेकर कहा जाता है कि एक मैसेज से इनका रिश्ता खत्म हो गया था। आप सभी को बता दें, कैटरीना (Katrina) अपनी फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शूटिंग ऊटी में कर रही थीं। उस शूटिंग के दौरान में ही कैटरीना (Katrina) रणबीर (Ranbir) की दोस्ती हो गई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सलमान (Salman) से अपना रिश्ता तोड़ना ही सही समझा।

कहा जाता है एक्ट्रेस ने ऊटी से वापस मुंबई लौटने से पहले ही एक एसएमएस के जरिए सलमान (Salman) से ब्रेकअप कर लिया था और एसएमएस में उन्होंने कहा था, 'मेरी तरफ से सब खत्म हो चुका है लेकिन हम अच्छे दोस्त बने रहेंगे।' इसी के साथ ही खबरों में यह तक आया था कि एक्ट्रेस का इस रिश्ते से मन भर चुका था और वो सलमान के साथ खुश नहीं थी। जिसके चलते उन्होंने रिश्ता तोड़ना सही समझा। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा और ना ही सलमान ने कभी अपनी चुप्पी तोड़ी।

शुरू होने जा रहा है कॉफी विथ करण 7, सबसे पहले आएँगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

रैपर बने अजय देवगन, सुनकर लोगों का दिल हुआ खुश

मशहूर अभिनेता को ‘पू’ का मशहूर डायलॉग बोलते देख करीना ने दिया फनी रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -