ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न अवतार में कैटरीना कैफ़ ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न अवतार में कैटरीना कैफ़ ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

कैटरीना कैफ़ कभी भी अपनी बोल्ड अदाओं को दिखाने में शर्माती नहीं हैं. आए दिन उनकी फिल्मों से कहीं ज्यादा उनके फोटो और वीडियो वायरल होते हैं. ऐसे में इस समय इंस्टाग्राम पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिल जाएगी जो आपको उनका दीवाना कर देती हैं. वहीं अब कुछ देर पहले कैटरीना कैफ ने जहां पिंक ड्रेस के साथ खुले बालों में अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Kay Beauty Press Day

इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ रेड साड़ी में भी उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है और उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है आज 4 - We the women वैसे इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ़ वेस्र्टन से लेकर ट्रेडिशनल लुक में अपने फैंस को दीवाना बना रहीं हैं. वैसे कैटरीना कैफ़ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अपने नए नए लुक से सरप्राइज देती हैं. कई बार इंस्टाग्राम पर उनके स्टेटस की वरुण धवन भी काफी तारीफ कर चुके हैं.

और उनका कहना है कि कैटरीना अपने पोस्ट को लेकर काफी सजग रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर तो आपको उनके एक से बढ़कर एक बेहतरीन पोस्ट देखने को मिल जाएंगे. इसी के साथ उनके पोस्ट की अर्जुन कपूर से लेकर विकी कौशल तक तारीफें कर चुके हैं. कैटरीना कैफ़ बॉलीवुड की ना सिर्फ खूबसूरत, सेक्सी, टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं बल्कि उनके डांस का भी कोई जवाब नहीं है. उन्होंने चिकनी चमेली से लेकर कमली और शीला की जवानी तक में बेहतरीन डांस किया है. कैटरीना कैफ़ जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं.

रिलीज हुआ गुड न्यूज़ फिल्म का शादी सांग 'सौदा खरा-खरा'

शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर बटोरी सुर्खियां, जानिए अनसुनी बातें

बॉक्स ऑफिस पर 'होटल मुंबई' रही दमदार, जानिये कितना रहा कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -