शादी की खबरों के बीच सामने आई कैटरीना कैफ की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ इन दिनों चर्चाओं का पात्र बने हुए हैं। कई दिनों से दोनों की शादी की जानकारियां सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं तथा शादी की तैयारियां भी आरम्भ हो गई हैं। अब शादी की खबरों पर कैटरीना कैफ की प्रतिक्रिया सामने आई है। मंगलवार से विक्की और कैटरीना की शादी की खबरें वायरल हो रही हैं। इस खबर पर जहां विक्की ने चुप्पी साधी हुई है वहीं कैटरीना कैफ ने प्रतिक्रिया दी है।

वही जब कैटरीना से उनके वेडिंग प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ये प्रश्न बीते 15 वर्षों से पूछा जा रहा है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कैटरीना की शादी की खबरें अफवाह हैं। सोर्स के अनुसार, कुछ माहों पश्चात् विक्की और कैटरीना की शादी की खबरें सामने आने लगती हैं। लेकिन दोनों में से कोई भी इस बारे में बात नहीं करता है तथा ना ही दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है।

बता दे कि कैटरीना कैफ के फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए इटली जाने से पहले उनके और विक्की कौशल के रोका सेरेमनी की जानकारी सामने आईं थीं। जिस पर तुरंत कैटरीना की टीम ने प्रतिक्रिया दी थी तथा उसे अफवाह ठहराया था। वही हाल ही में विक्की कौशल ने कैटरीना के साथ रोका सेरेमनी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि पैपराजी ने उनके रोका सेरेमनी की खबरें फैलाईं। उन्होंने कहा- मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब सही वक़्त आएगा। उसका भी सही समय आएगा।

शादी के बंधन में बंधने जा रहे है विक्की-कटरीना! वेडिंग लहंगा भी हुआ फ़ाइनल

10 साल पुराना है शाहरुख़ खान और समीर वानखेड़े का नाता, जानिए पूरा मामला

रिलीज हुआ तड़प का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए सुनील शेट्टी के बेटे अहान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -