कैटरीना ने तोड़ी रणबीर के साथ ब्रेकअप पर चुप्पी, कहा- 'बेवकूफी है...'
कैटरीना ने तोड़ी रणबीर के साथ ब्रेकअप पर चुप्पी, कहा- 'बेवकूफी है...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपने हॉट फोटोशूट और बदले हुए लुक के कारण चर्चाओं में चल रही हैं. कैटरीना कैफ ने हाल ही में वोग मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका बेहद हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें कैटरीना इस मैगज़ीन की कवर गर्ल बनी हैं.

कैटरीना कैफ की हॉटनेस ने वोग मैगजीन के कवर पेज पर चार-चांद लगा दी. इस मैगज़ीन से हुए इंटरव्यू में कैटरीना ने अपनी लाइफ के बारे में खास बातचीत की. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद अपनी लाइफ में हुई पोजेटिव चीजों के बारे में खुलकर बात की. कैटरीना कैफ ने वोग मैगजीन के इंटरव्यू में कहा कि, 'ये पहली बार ऐसा हुआ है कि मैं खुद पर फोकस कर पा रही हूं. और जब आफ खुद पर फोकस करते हो , तो अपको पता चलता है कि आप खुद को ही नहीं समझ पा रहे थे.'

इतना ही नहीं कैटरीना कैफ ने आगे ये भी कहा कि, 'जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप मेें होते हो तो आप खुद पर ध्यान नहीं देते हो. इसलिए आपको ये भी नहीं पता होता है कि आप चाहते क्या हो.' कैटरीना कैफ का कहना है कि, 'मैं अपने ब्रेकअप को एक ब्लेसिंग की तरफ लेती हूं, क्योंकि इसके बाद मैने अपने पैटर्न को पहचानना शुरू किया. और मेरा अब जो सोचने का तरीका है, वो पूरी लाइफ रहने वाली है. मैं अपनी लाइफ को अब अलग-अलग तरह से देख पाती हूं.' वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए कैटरीना ने दिया इतना सेक्सी पोज़, इंटरनेट पर मची सनसनी

सलमान ने की कैटरीना की ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए कैटरीना ने दिया इतना सेक्सी पोज़, इंटरनेट पर मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -