2 महीने की प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ!, हुआ चौकाने वाला खुलासा
2 महीने की प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ!, हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेने वाली कैटरीना कैफ को लेकर इन दिनों एक बड़ी खबर सुनने को मिल रही है। जी दरअसल ये खबर एक गुड न्यूज है जिसे सुनकर अदाकारा के फैंस बहुत खुश हैं। जी दरअसल खबरें हैं कि कैटरीना कैफ 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं। जी हाँ और वह और विक्की कौशल पेरेंट्स बनने वाले हैं। हालाँकि इसका सच कुछ और है। जी दरअसल इन दिनों अटकलें तेज हैं कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। वहीं कपल यूएस में वेकेशन एंजॉय कर रहा है। दूसरी तरफ भारत में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें छाई हुई हैं। हालाँकि एक्ट्रेस की तरफ से प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज कर दिया गया है।

जी दरअसल जब कैटरीना कैफ की टीम से उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर बात की। तो एक्ट्रेस की टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि 'एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं। अभी वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। साथ ही पति विक्की कौशल संग अपनी शादी के शुरुआती दिनों को एंजॉय कर रही हैं।' वहीं दूसरी तरफ विक्की के प्रवक्ता ने भी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है। जी हाँ, और इस तरह से यह खबर मात्र अफवाह साबित हुई। वैसे कैटरीना कैफ बच्चों की शौकीन हैं।

कई बार वे मीडिया से बात करते हुए बच्चों को लेकर अपने शौक के बारे में बता चुकी हैं। कैटरीना ने कहा था कि 'वे शादी के बाद बच्चे चाहेंगी।' लेकिन अभी कैटरीना काम पर फोकस कर रही हैं, तो उनके मां बनने में काफी समय है। इस कपल ने 5 महीने पहले ही शादी की है। 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के स्वाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट, बरवाड़ा में शादी की और शादी के बाद से कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सनी देओल के बेटे ने कर ली सगाई-शादी की तैयारियां हुई तेज, वजह धर्मेंद्र की तबियत

'ग्रैंड मस्ती' की मशहूर अदाकारा ने थामा AAP का दामन

ऋतिक रोशन को सबा आजाद ने कहा 'माई लव', रिश्ते पर लगा दी 'मुहर'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -