ढोल बजते ही बेकाबू हुई कैटरीना कैफ, किया ऐसा डांस देखकर हर कोई रह गया हैरान
ढोल बजते ही बेकाबू हुई कैटरीना कैफ, किया ऐसा डांस देखकर हर कोई रह गया हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब एक बार फिर एक लंबे ब्रेक के पश्चात् सिनेमाघरो में दस्तक देने जा रही हैं फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) के माध्यम से। जिसके प्रमोशन में वो फिलहाल दिन रात एक किए हुए है जिससे फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो सके। इस बीच प्रशंसकों को कैटरीना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। मगर इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके पश्चात् हर कोई इस पंजाबन बहू की प्रशंसा करता नहीं थक रहा है और लोग इसका पूरा क्रेडिट विक्की कौशल को दे रहे हैं।

वही हाल ही में फोन भूत के प्रमोशन पर सिद्धांत चतुर्वेदी एवं ईशान खट्टर ने ढोल पर जमकर नाचते हुए एंट्री ली फिर जब वो स्टेज तक आ पहुंचे जहां कैटरीना खड़ी थीं तथा फिर अपने शॉर्ट ऑउटफिट में ही कैटरीना ने ऐसा डांस किया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए। कैटरीना का ये अवतार शादी के बाद लोगों ने पहली बार देखा तो अब वो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त कमेंट करने से स्वयं को रोक नहीं पा रहे। 

वही कैटरीना की इस वीडियो को देखने के पश्चात् किसी ने कहा कि कैटरीना अब पूरी तरह पंजाबन बहू बन चुकी हैं तो वहीं किसी ने कहा कि विक्की से शादी के बाद ये तो बनता ही है। बता दे कि कैटरीना, सिद्धांत एवं ईशान की फोन भूत 4 नवबंर को लॉन्च होने जा रही है यानि कि 2 सप्ताह पश्चात्। फिल्म की कहानी इसके ट्रेलर से सामने आ चुकी हैं तथा बहुत जबरदस्त भी लग रही है। 

भारत में ग़दर काटेगा Apple का ये शानदार TV

तेजस्वी प्रकाश ने खोला इंडस्ट्री का घिनौना राज, दे डाला ये बड़ा बयान

ख़बरों में छाया निया शर्मा का नया लुक, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -