पति विक्की को लेकर कैटरीना ने खोला बड़ा राज!
पति विक्की को लेकर कैटरीना ने खोला बड़ा राज!
Share:

शादी के बाद कैटरीना कैफ को लगातार अपने पति विक्की कौशल के बारे में बातें करते हुए देखा जा रहा है। दोनों अक्सर एक-दूजे के साथ नजर आते हैं और दोनों की जोड़ी किसी ना किसी पार्टी में भी नजर आ ही जाती है। वहीं कैटरीना विक्की कौशल को लेकर कई बार बयानों को लेकर चर्चा में रहतीं हैं। आप सभी को पता हो कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में विक्की कौशल से शादी की थी और लोगों के लिए ये काफी चौकाने वाला था। हालांकि दोनों सितारों को एक साथ किसी फिल्म में नहीं देखा गया है लेकिन फैंस कब से यह चाहते हैं कि स्क्रीन पर दोनों रोमांस करते नजर आएं।

अजय की 'थैंक गॉड' से ज्यादा बिक रहे इस अभिनेता की फिल्म के टिकट

फिलहाल कैटरीना कैफ का एक बयान काफी चर्चा में है जो उन्होने अपने पति विकी को लेकर दिया है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि विक्की कौशल बेहद चिल्ड-आउट इंसान हैं। उन्होंने कहा- 'हम लोग खूब बातें करते हैं और हमारे बीच एक दूसरे को लेकर हंसी मजाक भी बहुत होता है। मुझे लगता है कि विकी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह खुद को गंभीरता से नहीं लेता है। उनके पर कोई तनाव नहीं है, बस खुश रहते हैं।'

आज कोर्ट में पेश होगी जैकलीन

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कैटरीना कैफ एक बेहतरीन अदाकारा हैं और इस वक्त अपनी फिल्मों को लेकर बिजी हैं। वह जल्द फ़ोन भूत में नजर आने वाली हैं। वह मेगास्टार सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 का हिस्सा भी बनने वाली हैं और ये फिल्म दिवाली 2023 को रिलीज होगी। इसी के साथ विक्की कौशल भी कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और आने वाले समय में वह बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं।

रिलीज हुआ फिल्म 'धूप छांव' का ट्रेलर, पारिवारिक है कहानी

पब्लिसिटी के लिए इस एक्ट्रेस को पसंद है कॉन्ट्रोवर्सी!, नयी पोस्ट से खुलासा

आखिर ऐसा क्या बोल गए अजय कि बंद हो गई कपिल की बोलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -