Janhvi Kapoor की इस ख़ास चीज से परेशान है कैटरीना कैफ
Janhvi Kapoor की इस ख़ास चीज से परेशान है कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड की नई और खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार जाह्नवी कपूर अपने जिम लुक से काफी सुर्खियों बटोरती हुईं नजर आती हैं, लेकिन बीटाउन की फैशनिस्टा कटरीना कैफ उनके लुक को लेकर थोड़े टेंशन में नजर आईं  हैं और उन्होंने इस बात का जिक्र हाल ही में एक टीवी चैट शो के दौरान किया हैं. जहां वे उनके पहनावे से थोड़ी असहज नजर आईं. 

दरअसल, बात यह हैं कि कटरीना कैफ हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो का हिस्सा बनी थीं और प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान नेहा ने उनसे सवाल किया था कि उन्हें किसका जिम लुक ओवर द टॉप लगता है. इस पर कैटरें आने भी दिल खोलकर अपनी बात रख दी. 

खूबसूरत अदाकारा कैटरीना ने इस इस पर जवाब देते हुए जाह्नवी का नाम लिया और उन्होंने कहा कि उन्हें जाह्नवी का लुक ओवर द टॉप नहीं लगता है लेकिन उन्हें ऐक्ट्रेस के बहुत ज्यादा छोटे शॉर्ट्स को लेकर उन्हें चिंता रहती है. आगे कटरीना ने कहा कि वह जिस जिम में जाती हैं, वहां जाह्नवी भी अक्सर आती रहती हैं और वह जब उनके शॉर्ट्स देखती हैं तो उन्हें पता नहीं क्यों टेंशन होती है. उनके मुताबिक, जान्हवी के शॉर्ट्स देख मैं चिंता में डूब जाती हूँ. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो कैटरीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत में प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी यह फिल्म 5 जून को रिलीज की जाएगी. 

 

माँ नरगिस को याद कर रो पड़े संजय दत्त, किया यह भावुक पोस्ट

VIDEO : अपनी इस फिल्म के लिए चीन पहुंचे ऋतिक, फैंस ने एयरपोर्ट पर किया जोरदार स्वागत

कैटरीना पर सलमान का बड़ा बयान, कहा- वे हैं एक...'

पिता सैफ की शादी में कुछ इस तरह पहुंची थी बेटी सारा, वायरल हुईं फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -