आइटम नंबर को आइटम नंबर नहीं मानती कैटरीना, इसे बताया डांस आर्ट
आइटम नंबर को आइटम नंबर नहीं मानती कैटरीना, इसे बताया डांस आर्ट
Share:

फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर की आगामी फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज से ही चर्चा में बना हुआ है और ट्रेलर में सलमान खान एवं कटरीना कैफ की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. वहीं कटरीना कैफ की खूब तारीफ भी की जा रही है और कटरीना ने अपनी पिछली फिल्मों में कई हाई-ऑक्टेन स्टंट भी किए हैं. साथ ही उन्होंने हाल ही में रबाज खान के शो में पिंच में डांस नंबर को लेकर भी कई बातें की. 

अरबाज के शो में उन्होंने कहा- मेरे लिए डांस मेरी जिंदगी का हिस्सा है और डांस नंबर को लेकर मेरा नजरिया थोड़ा सा अलग ही है. मेरे सॉन्ग्स को मैं आइटम नंबर नहीं समझती हूँ. वो आइटम नंबर नहीं होते है. जबकि डांस एक आर्ट फॉर्म है और ये एक एक्सप्रेशन हैं. अतः इन दिनों सभी के पास एक प्लेटफॉर्म है, जिससे वो कुछ भी कह सकते हैं. 

इससे पहले हाल ही में कटरीना ने भारत के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी और शूटिंग के दौरान की एक घटना को बयां भी किया था. तस्वीर में कटरीना ने एक क्लासिक 1960 लैंड रोवर को चलाया हुआ है.  हुजिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक है और खास बात यह है कि यह गाड़ी 1960 के दशक की है. कैट ने कैप्शन में लिखा था कि.  वाहन के मालिक को यकीन नहीं था कि मैं लैंड रोवर चला सकती हूँ, जबकि मैंने ऐसा कर दिखाया. आगे उन्होंने लिखा कि मेरे बगल वाला इंसान इस क्लासिक 1960 के लैंड रोवर का वास्तविक मालिक है. फिल्म भारत की बात के जाए तो फिल्म अगले माह 5 जून को रिलीज होगी. 

 

मदर्स डे: माँ की मर्जी के बिना नहीं हिलता इन एक्ट्रेस का पत्ता, काम पर रखती हैं इन बातों का ध्यान

कुछ ऐसा होने वाला है Sacred Games 2 में पंकज त्रिपाठी का किरदार

अम्बानी के घर में शाहरुख़ की पत्नी ने किया काम, एंटीलिया में हुई यह ख़ास चीज

Trolling के बीच दिखा अजीब नजारा, दीपिका-प्रिंयका ने की निक संग पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -