अरबाज़ के शो में आलिया को लेकर कई राज़ खोल गई कैटरीना कैफ
अरबाज़ के शो में आलिया को लेकर कई राज़ खोल गई कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में अरबाज खान के चैट शो में नजर आईं और कई चीजों पर खुलासा किया. ऐसे कई चैट शो होते हैं जिनमें सेलेब्स आते हैं और अपने बारे में कई राज़ खोलते हैं. कैटरीना के राज़ ने इंडस्ट्री के कई लोगों को हैरान कर दिया. एक सेगमेंट में कैटरीना कैफ को उसके और आलिया के वर्कआउट वीडियो दिखाए गए थे, जिस पर कैटरीना ने बताया कि यह तब था जब मैं और आलिया एक साथ बहुत ट्रेनिंग करते थे. ऐसे ही कई और राज़ हैं जिनके बारे में बता देते हैं. 

उस वीडियो के बारे में बता कैटरीना ने कहा कि हम अभी भी कभी-कभी साथ वर्कआउट करते हैं, लेकिन हम इस समय के दौरान एक साथ अधिक प्रशिक्षण लेते थे. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ दोनों ही सोशल मीडिया पर एक साथ कई तस्वीरें शेयर करती थीं लेकिन बाद में ये कम हो गई जब आलिया ने कैटरीना के पहले बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को डेट करना शुरू कर दिया. हालाँकि अब भी दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं जिसके बारे में उनके फैंस जानते ही होंगे. 

इसके अलावा आलिया और रणवीर के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने को बताया कि जब मैंने इसके बारे में सोचा तो मुझे लगा जो डेटिंग कर रहा था, मुझे नहीं लगता मुझे या उसे इस बारें में एक दूसरे से कुछ भी शेयर करने की जरूरत हैं. इतना ही नहीं, कैटरीना कैफ ने आगे कहा कि मैं यहां बैठकर गुस्सा और कड़वाहट महसूस कर सकती हूं. मैं खुद को दुखी कर सकती हूं या मैं इस बात पर विचार कर सकती हूं कि मैं कितनी दुखी क्यों हूं, जबकी इससे किसी और को कोई फर्क नहीं पड़ता. इसलिए इसके बजाय मैं अपने खुद पर रखे बोझ को हल्का कर सकती हूं और ये कह सकती हूं कि मुझे खुशी और शांति से रहने दो और जो मेरे लिए है और मेरे साथ हैं, वो मेरे काम आएगें.

'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल में एक बार फिर दिखेंगे आयुष्मान

इस एक्ट्रेस के साथ हुई कभी ना भूलने वाली घटना, सेल्फी लेने आया शख्स और...

ऐसी हो चुकी है मनोज बाजपेयी की हालत, 21 साल पहले साइन की थी फिल्म और अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -