शाहरुख ने पहनीं कैट की तस्वीर वाली टी—शर्ट, जानें वजह?
शाहरुख ने पहनीं कैट की तस्वीर वाली टी—शर्ट, जानें वजह?
Share:

बॉलीवुड के किंग खान अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। शाहरुख इन दिनों इतने ज्यादा व्यस्त हैं कि ईद पर अपने फैंस के लिए बालकनी में भी नहीं आएंगे, लेकिन वह अपने फैंस का बखूबी ध्यान रखते हैं। अब शाहरुख ने अपने फैंस को एक टी—शर्ट पहनकर चौंका दिया है, उनकी इस टी—शर्ट पर कैटरीना कैफ की तस्वीर बनी है। 

अपने फैंस के लिए शाहरुख ने गुरुवार को अपनी फिल्म जीरो का दूसरा टीजर रिलीज किया था। इस टीजर में शाहरुख और सलमान एक साथ नजर आए। दोनों को एक साथ देखना फैंस के लिए बहुत की सुखदायी था। फिल्म में इन दोनों को देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। फिल्म के दो टीजर रिलीज हो चुके हैं। लेकिन शाहरुख के अलावा किसी और के लुक का खुलासा नहीं किया गया है। 

गुरुवार को जो टीजर रिलीज हुआ, उसमें शाहरुख के बाद ​सलमान खान की एंट्री होती है। टीजर में शाहरुख खान ने जो टी—शर्ट पहनी है, उस पर कैटरीना कैफ की तस्वीर बनी हुई है। फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं। हालांकि टीजर में वह नजर नहीं आतीं, लेकिन शाहरुख की टी—शर्ट पर कैट की झलक देख फैंस खुश हैं। वैसे शाहरुख और सलमान को देखने के चक्कर में फैंस इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाए, तो एक बार फिर से टीजर देख कैट की झलक देख सकते हैं।

 

ईद की मुबारकबाद देते हुए शाहरुख़ ने जारी किया 'जीरो' का टीज़र

'रेस 3' के साथ होगा सलमान-शाहरुख़ का डबल धमाका

शाहरुख़ खान कर रहे हैं चौथे बच्चे की तैयारी, संभाल रहे हैं अबराम के कपड़े

 

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -