महिलाओं पर यह क्या बोल गई कैटरीना, कहा- 'पैमाना तय नहीं..'
महिलाओं पर यह क्या बोल गई कैटरीना, कहा- 'पैमाना तय नहीं..'
Share:

कैटरीना कैफ के लिए फिटनेस जरूरी है और वह यह चाहती हैं कि सभी इसे अपनी जिंदगी में जरूर शामिल करें. लेकिन दूसरे की तरह शारीरिक कद-काठी पाने के चलते इसे करने के  कैटरीना बिल्कुल खिलाफ हैं और उनका कहना है कि वह किसी 'आदर्श शारीरिक बनावट' में यकीन नहीं करती हैं और न ही ऐसा कोई 'आदर्श शारीरिक बनावट' है जिस तरह से महिलाओं को दिखना चाहिए.

बता दें कि अभिनेत्री के पास कई तरह की प्रतिबद्धताएं हैं और वह कई-कई घंटों तक काम करती रहती हैं, हालांकि इन सबको वह अपने फिटनेस की राह पर आने नहीं देती हैं और आगे इस पर कैटरीना ने बताया है कि यह एक बहुत ही आसान काम है. वे कहती है कि एक दिन में 24 घंटे होते हैं. अगर आप एक दिन में महज 40 मिनट भी नहीं निकाल सकते हैं तो यह आपकी रुचि पर निर्भर है कि करना चाहती हैं या नहीं. 

महिलाओं को जागरुक करते हुए एक्ट्रेस कहती है कि यदि फिटनेस आपके लिए जरूरी है तो आप जहां कहीं भी हैं आप दिन में 45 मिनट जरूर निकाल सकते हैं. कैटरीना ने आगे बताया कि, 'कई सारे ऐसे प्रशिक्षण हैं जिन्हें कोई भी कर सकता है. सबसे महत्वपूर्ण बात ट्रेनिंग के उस प्रकार को ढूंढ़ना है जो आप पर काम करता हो. किसी और को कॉपी करने के बारे में न सोचें.'

इस गंभीर मामले में भाग्यश्री के पति को पुलिस ने पकड़ा, लेकिन अब...;

First Song : Saaho के पहले गाना के पोस्टर हुए रिलीज़

पति निक के बारे में प्रियंका ने कही कुछ ऐसी बात..

नीता अम्बानी के बाद अब उनकी बहु की हील्स हो रही वायरल, कीमत चौंका देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -