मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं मिसेज कौशल, लुक्स देखकर फ़िदा हुए फैंस
मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं मिसेज कौशल, लुक्स देखकर फ़िदा हुए फैंस
Share:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ उस समय से चर्चाओं का हिस्सा बनी हैं जब से उनकी शादी विक्की कौशल संग हुई है। अब आजकल लोग मिसेज कौशल की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वैसे शादी के बाद अब ये पॉवर कपल अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इन सभी के बीच कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहाँ मीडिया के कैमरे में उनकी गॉर्जियस तस्वीरें कैप्चर हुईं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस समय अदाकारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींचने में लगी हैं और इन तस्वीरों को फैंस प्यार भी दे रहे हैं।

अब अगर हम लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ व्हाइट प्रिंटेड ग्रीन आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। आप देख सकते हैं इस ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहले हुए हैं और सेफ्टी के लिए चेहरे पर व्हाइट मास्क और फेस मास्क भी लगाया हुआ है। अपने इस लुक को मिसेज कौशल ने पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया हुआ है जो बेहतरीन दिख रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर चलते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं जिसकी तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ फैंस को कैटरीना का ये लुक खूब पसंद आ रहा है और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे हम आपको बता दें कि, कैटरीना कुछ समय पहले ही पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर में आईं थीं, जहां विक्की इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ने अपनी पहली लोहड़ी इंदौर में सेलिब्रेट की थी, जिसकी तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे की बाहों में लिपटे हुए दिखाई दिए थे। फिलहाल कैटरीना का लुक चर्चाओं में है।

केवल प्रियंका और निक नहीं बल्कि इन दिग्गज हस्तियों ने भी सेरोगेसी से दिया अपने बच्चों को जन्म

प्रियंका चोपड़ा को सरोगेसी से बेटा हुआ या बेटी? सामने आई जानकारी

Video: पलक तिवारी को डेट कर रहे सैफ के बेटे, कैमरा देखते ही छुपाया चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -