कैटरीना कैफ के इस गाउन की कीमत सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
कैटरीना कैफ के इस गाउन की कीमत सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर और दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाली कैटरीना कैफ आजकल अपने दमदार स्टाइल के लिए फेमस हो रहीं हैं. वहीं हाल ही में वह अपने आउटफिट की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड शो के दौरान व्हाइट कलर का गाउन पहना था. वहीं व्हाइट कलर के इस गाउन में कैटरीना कैफ काफी खूबसूरत लग रही थीं और उन्हें देखने वाले लोग उन्हें देखते ही रह गए.

ऐसे में अब उस गाउन की कीमत सामने आ गई है जो चौकाने वाली है. वैसे उस गाउन की कीमत इतनी अधिक है कि आप उस कीमत में आराम से दो-तीन जगह घूमकर वापस भी आ सकते हैं. वैसे अगर आप घूमकर वापस भी आ गए तो भी आपका बहुत अधिक पैसा बच जाएगा. जी दरअसल कैटरीना का यह गाउन फेमस ऑस्ट्रेलियन फैशन डिजाइनर एलेक्स पेरी के कलेक्शन में से चुना गया है और इसके सामने डीप वी नेक डिजाइन है. इसी के साथ इसे ओवरऑल प्लीट्स लुक दिया गया है. इस ड्रेस में वन साइड थाई हाई स्लिट भी है जो उसके बोल्ड एलिमेंट को और बढ़ाती है.

वहीं इस गाउन के स्लीव्स को बलून स्लीव्स लुक दिया गया है, जिसमें रिस्ट पार्ट पर बटन्ड कफ बनाए गए हैं जो कि स्लीव्स को जगह पर बनाए रखने में मदद करता है. अब आपको बताए कीमत तो इस गाउन की कीमत एलेक्स पेरी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 1,93,464 रु. बताई गई है और यह आउटफिट साइज 4 से लेकर साइज 14 तक उपलब्ध है. वहीं इसका वॉशिंग मेथड सिर्फ ड्राई क्लीन है जिससे फैब्रिक की क्वालिटी सही रहे.

अब इस दुनिया में नहीं है लेडी अमिताभ, मौत की खबर सुनकर रोई थी पूरी दुनिया

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी हुआ गिरफ्तार, नाम सुनते ही कांपते थे बॉलीवुड सितारे

फरहान-श‍िबानी के रिश्ते को हुए दो साल पुरे, कहा- 730 नॉट आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -