कैटरीना कैफ को दुल्हन बने देख भड़के फैंस, कहा- 'सलमान को धोखा देते शर्म नहीं आई...'
कैटरीना कैफ को दुल्हन बने देख भड़के फैंस, कहा- 'सलमान को धोखा देते शर्म नहीं आई...'
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के कारण चर्चाओं में रहने वाली कैटरीना कैफ के कुछ फोटोज इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी हाँ, दरअसल इन तस्वीरों में वह दुल्हन बनी दिखाई दे रहीं हैं। आपको बता दें कि उनके इन फोटोज में वह बहुत तेजी से चर्चाओं में छाई है। दुल्हन के अवतार में उनकी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से फोटोज वायरल हो रहीं हैं। उनकी इन तस्वीरों के आने के बाद लोग उनसे सवाल पूछने लगे हैं। जी हाँ, उनकी इन फोटोज को देख फैंस ये सोचने लगे हैं कि आखिर कौन बनेगा अदाकारा का दूल्हा। इसी को लेकर सभी ने उनसे कई सवाल कर दिए है।

जी हाँ, कई लोगों ने तो यह तक कह दिया है कि उनकी शादी विक्की कौशल से हो रही है। कैटरीना कैफ ने दुल्हन बनकर जैसे ही फोटोज अपलोड की वैसे ही फैंस के कमेंट्स आने लगे हैं। कैटरीना कैफ अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं लेकिन इस समय उनका दुल्हन अवतार सभी को भा रहा है। वैसे कैटरीना कैफ सही में दुल्हन नहीं बन रही है बल्कि उन्होंने ये ब्राइडल फोटोशूट अपने एक एड के लिए करवाया है। जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो इस एड शूट में कटरीना कैफ के साथ ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी नजर आने वाले है।

जी हाँ, वहीं इस एड में जया बच्चन भी दिखाई देंगी जो तस्वीरें हम आपको दिखा चुके हैं। कैटरीना कैफ के इन फोटोज को देखने के बाद एक दो फैंस ने तो यह तक कह डाला है कि 'सलमान को धोखा देकर किसी और की हो रही हो शर्म नहीं आ रही।।।' कैटरीना कैफ वाकई में बहुत शानदार दिख रहीं हैं।

कैटरीना की हर फोटोज ज़ूम करके देखते हैं भाईजान, कहीं प्यार तो नहीं?

बचपन से ही दिलेर थी दिया मिर्जा, मनचले को इस अंदाज में सिखाया सबक

फिल्म 83 में पूर्व मैनेजर मान सिंह का किरदार निभा रहे है पंकज त्रिपाठी, सामने आया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -