सूर्यवंशी : अक्षय की फिल्म में कैटरीना की एंट्री, वसूली अब तक की सबसे भारी फीस

Apr 22 2019 06:04 PM
सूर्यवंशी : अक्षय की फिल्म में कैटरीना की एंट्री, वसूली अब तक की सबसे भारी फीस

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कलंक' में घाटा उठा चुके फिल्म निर्माता करण जौहर को अब सुपरस्टार अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के करिश्मे से बॉक्स ऑफिस पर धर्मा प्रोडक्शंस की चमक लौटाने की उम्मीद है. बता दें कि रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ प्रस्तावित उनकी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए कटरीना कैफ ने हामी भर दी है.

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो इसके लिए कटरीना कैफ ने अपने करियर की अब तक की सबसे मोटी फीस भी वसूली है और रोहिट शेट्टी की पिछली फिल्म 'सिम्बा' में जब से उनकी अगली कॉप यूनीवर्स फिल्म 'सूर्यवंशी' का ऐलान हुआ है, इस फिल्म को लेकर तमाम अटकलें भी लगातार लगती रही है.

बता दें कि करण जौहर बतौर प्रोड्यूसर इन दिनों अपने करियर के बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं और पहले इस साल उनकी रिलीज हुई फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर सकी और अब पिछले हफ्ते रिलीज हुई कलंक भी फ्लॉप के कैटेगरी में जा रही है. ऐसी में अगले महीने रिलीज होने जा रही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से भी ट्रेड को ज्यादा उम्मीदें नजर नहीं आ रही है. 

अतः ऐसे में अंत में ले देकर करण जौहर के पास अब अक्षय कुमार, करीना कपूर की गुड न्यूज और अक्षय कुमार को ही लेकर बन रही सूर्यवंशी ही रह गई हैं. वहीं अगले साल ईद पर रिलीज होने जा रही 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार की कटरीना कैफ के साथ पूरे 10 सैलून के बाद जोड़ी जमने जा रही है. आख़िरी बार दोनों कलाकार 2010 में 'तीस मार खां' में नजर आए थे.

 

अक्षय कुमार के ट्वीट ने मचाई भगदड़, बताया लोकसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं !

वरुण ने बताई वजह, क्यों कैटरीना ने नहीं किया उनके साथ काम ?

बड़े हादसे के बाद भी रूस रवाना हुए विक्की कौशल

BHARAT Official Trailer : हर रंग में दिखे सलमान खान, जारी हुआ धमाकेदार ट्रेलर