जानिए, इन दिनों कहा बिजी है कटरीना कैफ...
जानिए, इन दिनों कहा बिजी है कटरीना कैफ...
Share:

इन दिनों कटरीना कैफ काफी व्यस्त चल रही है, और वो इसलिए क्योकि उनकी और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की कुछ शूटिंग बाकि रह गई थी जो अब फिर से शुरू हो गई है. साथ ही कटरीना उनके कुछ और प्रोजेक्ट्स के कामो में भी व्यस्त है. इसी साल क्रिसमस के मौके पर सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' रिलीज़ होगी.

और इन दिनों इस फिल्म के एक सांग को ग्रीस में शूट किया जा रहा है जिसको लेकर कटरीना काफी व्यस्त हैं. 'टाइगर ज़िंदा है' साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. और फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ कटरीना फिल्म की डबिंग करने में भी काफी व्यस्त है. इतना ही नहीं कटरीना आनंद एल राय की फिल्म में भी व्यस्त है. इसमें वे शाहरूख़ खान स्टारर के साथ नजर आएँगी. सुनने में आया है कि साल 2017-2018 में आ रही 3 बड़ी और धमाकेदार फिल्मो का हिस्सा है कटरीना कैफ. इस साल के अंत में तो कटरीना सल्लू मिया के साथ 'टाइगर ज़िंदा है' में नजर आएँगी. वही साल 2018 में वो शाहरुख़ खान और आमिर खान के साथ भी उनकी फिल्मो में नजर आएँगी.

बॉलीवुड के इन तीनो ही सुपरस्टार के साथ उनकी फिल्म की शूटिंग में पिछले काफी दिनों से व्यस्त है कटरीना कैफ. इन फिल्मो के अलावा कटरीना एंडोर्समेंट्स के लिए भी शूट कर रही है. और जल्द ही कटरीना अपनी कुछ और फिल्मो की घोषणा करने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कदर खान को जन्मदिन विश करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए शत्रुघ्न सिन्हा

बिपाशा बासु ने शेयर की पति के साथ इंटिमेट फोटोज, हो रही हैं वायरल

ईशा की बेटी का हुआ नामकरण, 'रध्या' रखा है नन्ही परी का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -