'भारत' के टीज़र में पूरी तरह गायब है कैटरीना कैफ? ये है वजह
'भारत' के टीज़र में पूरी तरह गायब है कैटरीना कैफ? ये है वजह
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत का हाल ही में टीज़र रिलीज़ हुआ है. टीज़र में सलमान का जबरदस्त लुक देखने को मिला है. सभी लोग सलमान के इस लुक को देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं लेकिन भारत में अहम रोल निभा रहीं कैटरीना कैफ टीजर में मिसिंग हैं.

टीज़र में कैटरीना के ना दिखने के बाद उनकी चर्चा होना शुरू हो गई थी जिसके बाद हाल ही में सूत्रों से पता चला है कि, ''कैटरीना मूवी में महत्वपूर्ण रोल निभा रही हैं. फिल्म की रिलीज में अभी 6 महीने का समय है. इसे ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है. इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि फिलहाल वे कैटरीना के लुक और रोल को सीक्रेट रखेंगे. ये पूरी टीम का फैसला था कि टीजर में सिर्फ सलमान के कैरेक्टर को स्थापित किया जाएगा.''

वही एक और दूसरे सूत्र ने ये बताया कि, ''मूवी में कैटरीना का देसी अंदाज देखने को मिलेगा. इसके लिए एक्ट्रेस ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ खास वर्कशॉप भी अटेंड की है. अगर टीजर में कैटरीना को दिखाया जाता तो दर्शकों को स्टोरी का अंदाजा हो जाता. इसलिए उनके करेक्टर को टीजर से दूर रखा गया.'' आपको बता दें ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

तय तारीख से एक दिन पहले रिलीज़ हुआ 'भारत' का टीज़र, सलमान का दिखा जबरदस्त लुक

कैटरीना पर फ़िदा हुई प्रीति जिंटा, उनके साथ करना चाहती हैं ऐसा काम

Bharat के सेट से आया एक और वीडियो, टीज़र के पहले फैंस की उत्सुकता बढ़ा रहे निर्माता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -