शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुई कैटरीना, लकड़ी के सहारे चलने को हुई मजबूर!
शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुई कैटरीना, लकड़ी के सहारे चलने को हुई मजबूर!
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इसी बीच कैटरीना के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ घ्याल हो गई है. हाल ही में कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वो चोटिल नजर आ रही हैं.

इन वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कैटरीना के पैर में चोट लगी हुई दिखाई दें रही हैं. इस वजह से वो हाथ में स्टिक लेकर चलने को मजबूर हैं. कैटरीना कैफ की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनके हाथ में स्टिक नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय प्रीमियर के दौरान की है जिसमें वो भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ पहुंची थीं.

मिली जानकारी के मुताबिक कैटरीना कैफ को भारत की शूटिंग में एक एक्शन सीन करने पर पैर पर चोट आई है. हालांकि उनकी चोट कुछ ज्यादा गंभीर नहीं है और एक्ट्रेस जल्द ही ठीक होकर फिर से शूटिंग पर लौट जाएंगी. आपको बता दें इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और तबु भी नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

प्रिया प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ से पहले ही लीक हुई फिल्म

क्या प्रियंका चोपड़ा हिंदी हैं? एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शाहिद कपूर की पत्नी और बेटी की ऐसी तस्वीर हो रही खूब वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -