कैटरीना के सामने सलमान खान ने विक्की कौशल को लेकर कह दी ऐसी बात, वायरल हो रहा है VIDEO
कैटरीना के सामने सलमान खान ने विक्की कौशल को लेकर कह दी ऐसी बात, वायरल हो रहा है VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में लौटते ही सुम्बुल तौकीर खान और अंकित को जमकर लताड़ लगाई। सलमान खान की बातें सुनते ही सुम्बुल का चेहरा रोने जैसा हो गया था। वहीं, कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर एवं सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए शो में आने वाले है। इस के चलते सलमान खान ने कैटरीना से विक्की कौशल को लेकर ऐसा कुछ कह दिया, जिसे सुनकर वो शरमा गई।

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान एवं कैटरीना कैफ साथ में नजर आ रहे है। कैटरीना उनसे पूछते है कि आप किसपर भूत बनकर स्पाई करते है। सलमान इसपर बोलते हैं, एक बन्दा है जिसका नाम विक्की कौशल है, उसपर। कैटरीना पूछती है, क्यों। सलमान इसके जवाब में बोलते है, लविंग हैं, केयरिंग हैं या डेयरिंग हैं, उसके बारे में बात करता हूं तो आप ब्लशिंग हैं।

वहीं बिग बॉस 16 के वीकेंड के वार में सलमान खान, सुम्बुल से खासा नाराज नजर आए। उन्होंने सुम्बुल से पूछा, आपने इस घर में क्या किया। यहां से बड़ी-बड़ी बातें करके गई कि मैं बहुत मजबूत हूं। आप इस घर के भीतर नजर आ नहीं रही हो। मां बाप की तो बात ही नहीं सुनती हो आप। आप शो में बहुत दूर नजर आ रही है। वही सलमान खान के गुस्से का शिकार अंकित भी हुए। सलमान ने उनसे पूछा, आप शो में क्यों आए है। इसपर उन्होंने बोला, शो जीतने। तत्पश्चात, सलमान खान बोलते है, आपके बोलने के तरीके में कॉन्फिडेंस ही नजर नहीं आ रहा है। वही अब आगामी एपिसोड को लेकर फैंस बेहद उत्साहित है।

पानी पुरी खाते समय रुबीना दिलैक के साथ हो गया कुछ ऐसा, देखकर लोटपोट हुए फैंस

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक, जानिए क्या कहा?

समंदर किनारे अनुपमा ने लगाई आग, वीडियो देख बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -