IIFA Awards 2019 : कैटरीना ने शेयर की परफॉर्मेंस की फोटो, मनीष मल्होत्रा ने किया ऐसा कमेंट
IIFA Awards 2019 : कैटरीना ने शेयर की परफॉर्मेंस की फोटो, मनीष मल्होत्रा ने किया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की गई है, जो कि अब जमकर वायरल हो रही है और इस फोटो में कैटरीना आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. साथ ही बता दें कि कैटरीना कैफ द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर IIFA में परफॉर्मेंस से पहले तैयार होने का बैकस्टेज का एक वीडियो भी डाला गया है और इसमें वे कमाल की लग रही है. 

एक्ट्रेस कैटरीना द्वारा आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) की इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है और इसमें उन्होंने लिखा है कि, 'IIFA 2019...बहुत सारी मस्ती...जबरदस्त टीम...' उन्होंने कोरियोग्राफर शियामक डावर की टीम को भी जबरदस्त  बताया है. कैटरीना कैफ की इस पोस्ट पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा कमेंट में लिखा गया है कि, 'तुम कमाल की हो...'इस तरह कैटरीना कैफ की यह फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है. 

कल मायानगरी मुंबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA) में अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. तो वहीं, फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस हेतु एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है. जबकि बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) द्वारा 'संजू' के लिए और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) को 'पदमावत' के लिए सम्मान दिया गया है. 

Dabangg 3 Teaser : आने वाला है सलमान की फिल्म का टीज़र, हो जाएं तैयार

मेकर्स ने रिलीज़ किया Shubh Mangal Zyada Saavdhan का मज़ेदार टीज़र

Dream Girl : बरक़रार है 'पूजा' का क्रेज़, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

इस दिन परदे पर धमाल मचाएगी इरफ़ान-करीना की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी Angrezi Medium

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -