स्क्रीनिंग पर विकी कौशल के भाई सनी संग कटरीना का दिखा अलग अंदाज
स्क्रीनिंग पर विकी कौशल के भाई सनी संग कटरीना का दिखा अलग अंदाज
Share:

इन दिनों अभिनेत्री कटरीना कैफ और विकी कौशल अपनी प्रफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं. भले ही दोनों ने अपने कथित अफेयर को लेकर कुछ भी न कहा हो, लेकिन जिस तरह से दोनों आजकल पब्लिक जगहों पर एकसाथ नजर आ रहे हैं, वह उनके रिलेशन के बारे में काफी कुछ बता रहा है. कुछ दिनों पहले कटरीना और विकी एक दोस्त की पार्टी में साथ में नजर आए थे और अब कटरीना विकी के भाई सनी कौशल के आने वाले एक शो की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं. विकी के भाई सनी जल्द ही एक वेब सीरीज में दिखाई देंगे, जिसकी हाल ही में एक स्क्रीनिंग रखी गई. स्क्रीनिंग में सभी की नजरें कटरीना पर ही टिकी हुई थीं. डायरेक्टर कबीर खान भी वहां पहुंचे थे.

कटरीना ने डेनिम आउटफिट पहना हुआ था. खुले-लहराते बाल और हल्के मेकअप के साथ चेहरे पर स्माइल लिए कटरीना लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही थीं. विकी और कटरीना के अफेयर के चर्चे तब शुरू हुए जब पिछले साल दोनों दिवाली की पार्टी में एक साथ दिखाई दिए थे. इसके बाद दोनों कई और इवेंट्स व पार्टियों में एक साथ नजर आए. अब बस इसी बात का इंतजार है कि दिनों कब अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल करते हैं.

कटरीना की फिल्म की बात करें तो जल्द ही अक्षय कुमार के ऑपोजिट रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे. फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी और इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, निकितन धीर, नीना गुप्ता और गुलशन ग्रोवर जैसे स्टार्स भी दिखाई देंगे. वहीं विकी कौशल आने वाले दिनों में 'भूत-पार्ट 1: द हॉन्टेड शिप', 'सरदार ऊधम सिंह' और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में नजर आएंगे.

मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, शाहिद कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

स्वराज कौशल को ऐसा जबाव देकर, नसीरुद्दीन शाह को समर्थन दे रहे शशि थरूर

आयुष्मान ने शेयर की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से अनदेखी तस्वीर, एक फ्रेम में नजर आई पूरी फैमिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -