कैटरीना के लिए जान देने को तैयार थे रणबीर, बिकिनी में तस्वीर वायरल होने पर हुआ था बवाल
कैटरीना के लिए जान देने को तैयार थे रणबीर, बिकिनी में तस्वीर वायरल होने पर हुआ था बवाल
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन और हिट फिल्मों में काम कर चुकीं कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन है. कैटरीना को लोग जमकर प्यार देते हैं और वह हमेशा ही अपने बेहतरीन अंदाज के लिए चर्चाओं में रहीं हैं. ऐसे में आज कैटरीना के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके और रणबीर के रिश्ते के बारे में. आप तो जानते ही होंगे कैटरीना और रणबीर काफी समय तक एक दूजे के रहे थे लेकिन फिर दोनों के बीच में आलिया आ गईं और दोनों अलग हो गए.

ऐसे में आप सभी नहीं जानते होंगे कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर लिव इन में रह चुके हैं. जी हाँ, दोनों को लेकर कई बार खबरें आईं थीं कि दोनों लिव इन में रह रहे हैं. वहीं यह खबरें उस समय सच बताई गई थी जब दोनों के बहुत ही बेहतरीन फोटोज वायरल हो गए थे. उस समय कैटरीना बिकिनी में नजर आईं थीं. एक समय था जब रणबीर और कैटरीना साथ में पार्टियों में आते जाते नजर आते थे. वहीं आप सभी को हम यह भी बता दें कि रणबीर व कैटरीना एक दूसरे को लेकर एक समय में खुलकर बोला करते थे. दोनों एक दूजे को स्पेशल बताते थे और उस समय ऐसा भी लग रहा था कि दोनों शादी कर सकते हैं. वहीं उस समय जब कैटरीना की बिकिनी फोटोज सामने आई थीं जो रणबीर के साथ थी तो हर कोई हैरान रह गया था.

वहीं रणबीर ने इस घटना के बाद मीडिया द्वारा कैटरीना के बारे में पूछे जाने पर कहा कि 'कैटरीना उनके लिए बहुत स्पेशल हैं और वो कैटरीना के लिए जान भी दे सकते हैं.' जी हाँ, वहीं दोनों के ब्रेकअप के बारे में बात करें तो कहा जाता है रणबीर के माता-पिता को कैटरीना कुछ खास पसंद नहीं थी इसलिए दोनों अलग हो गए थे. वैसे रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने कहा था- 'ब्रेकअप बेकार है. यह भयानक है. यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है. मेरा जीवन मानो खत्म हो गया था. इस पर दो मिनट के लिए भी यकीन करना संभव नहीं था.' वैसे इन दिनों कैटरीना का नाम विक्की कौशल से जुड़ा हुआ है और दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है.

शकुंतला देवी : रिलीज हुआ विद्या की नई फिल्म का ट्रेलर, गणित से बातें करती आईं नजर

कीचड़ में सने सलमान खान ने कहा- 'किसानों का सम्मान करें', हुए ट्रोल

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल', 26 जुलाई को आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -