इस अभिनेता संग लिव-इन में रहती थीं कैटरीना कैफ!, सलमान संग भी जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड में चिकनी चमेली के नाम से मशहूर होने वाली कैटरीना कैफ का आज जन्मदिन है। आज कैटरीना कैफ अपना 38वां जन्मदिन मना रहीं हैं। कैटरीना कैफ ने अपने काम से लेकर अपनी अदाओं तक से फैंस को दीवाना बनाया है। कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1984 को हॉन्ग-कॉन्ग में हुआ था। करियर के बारे में बात करें तो कैटरीना कैफ ने साल 1999 में बॉलीवुड में बूम फिल्म के जरिए कदम रखा था। इस फिल्म के बाद वह इंडस्ट्री में छा गईं और उनके लाखो लोग दीवाने हो गए।

कैटरीना कैफ की फिल्मों की लिस्ट में जिंदगी न मिलेगी दोबारा, नमस्ते लंदन, वेलकम,टाइगर जिन्दा है, भारत, जब तक है जान, बार बार देखो, टाइगर, फितूर, जीरो, मैंने प्यार क्यों किया, मेरे ब्रदर की दुल्हन, हमको दीवाना कर गए, तीस मार खान, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी फिल्में शामिल हैं। कैटरीना कैफ के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उनका नाम सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक से जुड़ा है।

कैटरीना कैफ को रणबीर के साथ तो कई बार देखा गया था और यह भी कहा जाता है कि दोनों लिव-इन में रहते थे और शादी भी करने वाले थे लेकिन रणबीर के परिवार वालों के चलते ऐसा ना हो सका। वैसे कैटरीना कैफ और रणबीर के ब्रेकअप का कारण दीपिका पादुकोण को भी माना जाता है। वहीँ कैटरीना कैफ का नाम इन दिनों विक्की कौशल संग जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कैटरीना कैफ फ़ोन भूत फिल्म में दिखाई देंगी।

रिलीज हुआ 'शेरशाह' का टीज़र, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई कल संभालेंगे अपना कार्यभार

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे सिद्धू, अमरिंदर बने रहेंगे सीएम... कांग्रेस ने खोजा 'सुलह' का फॉर्मूला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -