मेकअप आर्टिस्ट की शादी में कैटरीना कैफ ने लगाए ठुमके, शेयर की हल्दी, मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
मेकअप आर्टिस्ट की शादी में कैटरीना कैफ ने लगाए ठुमके, शेयर की हल्दी, मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक बार फिर से अपने डांस से सभी को दीवाना कर दिया है. जी दरअसल हाल ही में वह एक शादी में गई जहाँ उन्होंने जमकर डांस किया. मिली खबर के मुताबिक हाल ही में उन्हें उनके मेकअप आर्टिस्ट की शादी में देखा गया. जी दरअसल उनका उनके हेयर ड्रेसर, क्रू मेंबर के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है और वह सभी के ख़ुशी के पलों में शामिल होती हैं.

 

वहीं हाल ही में कैटरीना कैफ अपने मेकअप आर्टिस्ट की वेडिंग के लिए गोवा पहुंचीं और उन्होंने जमकर डांस किया और उनकी कई फोटोज भी सामने आईं हैं.. इस दौरान का एक डांसिंग वीडियो, और कई हल्दी, मेहँदी सेरेमनी के फोटोज तेजी से वायरल रहे हैं. जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल कटरीना ने अपने मेकअप आर्टिस्ट की गे वेडिंग से कई फोटोज भी सहते किए जो आप उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में देख सकते हैं. इसी के साथ कटरीना के फोटो वायरल होने के बाद अब उनका एक सिजलिंग और धमाकेदार डांसिंग वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं.

अपने इस वीडियो में कटरीना अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपने पॉपुलर हिट सॉन्ग अफगान जलेबी पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रहीं हैं और कटरीना का ये डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद किया जा रहा है. अब बात करें कटरीना के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द रोहित शेट्टी के डायरेक्शन बन रही फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं और दोनों की जोड़ी काफी समय बाद पर्दे पर नजर आएगी.

गे मेकअप आर्टिस्ट की शादी में गोवा पहुंच कर जमकर नाची कैटरीना कैफ

ब्रेकअप के बाद 3 साल डिप्रेशन में रहीं थीं दीपिका, दिन-रात बिना वजह लगती थीं रोने

खुलकर पैसे उड़ाती है यह एक्ट्रेस, महंगी गाड़ियों का कपड़ो का है खूब शौक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -